लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन ने बाढ़ से निपटने के लिए दिए 51 लाख, CM नीतीश को लिखा पत्र

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 5:57 PM IST
अमिताभ बच्चन ने बाढ़ से निपटने के लिए दिए 51 लाख, CM नीतीश को लिखा पत्र
अमिताभ बच्चन ने बिहार को दिए 51 लाख

अमिताभ के लिखे पत्र में बताया गया है कि भारी बारिश के बाद राजधानी पटना में हुए जल जमाव और तबाही से उबरने में मदद के लिए उनकी ओर से ये राशि दी गई है.

  • Share this:
पटना. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिहार सरकार (Bihar Government) को 51 लाख रुपए की राशि दान दी है. ये राशि सीधे मुख्यमंत्री आपदा कोष (CM Relief Fund) में डोनेट की गई है. अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र भी लिखा जो चार अक्टूबर का है. पत्र में बताया गया है कि भारी बारिश के बाद राजधानी पटना में हुए जल जमाव और तबाही से उबरने में मदद के लिए उनकी ओर से ये राशि दी गई है.

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी ओर से 51 लाख रुपये का चेक भेजकर बिहार के बाढ़ पीड़ितों की सहायता की है


बता दें कि बिहार में बाढ़, भारी बारिश और जल जमाव से बुरे हालात हैं. राज्य में 160 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसके बाद अब जबकि पानी उतर रहा है, महामारी का खतरा मंडरा रहा है. पूरे राज्य में डेंगू और चिकुनगुनिया से प्रभावित लोगों की संख्या 900 के पार पहुंच गई है. जिसमें अकेले पटना में करीब 520 मामले हैं. शनिवार को डेंगू के 120 मामले पॉजिटिव पाए गए. जबकि चिकुनगुनिया के भी 70 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.

अमिताभ बच्चन की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा गया खत


वहीं पटना में अचानक जलजमाव से आई बाढ़ से दुर्दशा के बाद चारों ओर से घिरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सहयोगी पार्टी बीजेपी का भी साथ नहीं मिला. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कई बार पटना की बाढ़ को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साध चुके हैं.

(ब्रिजम पांडे की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...