अनंत सिंह के समर्थक का आरोप, MLA के करीबी को गोली मारने के बाद अपराधी को मिली थी पुलिस सुरक्षा

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:10 PM IST
अनंत सिंह के समर्थक का आरोप, MLA के करीबी को गोली मारने के बाद अपराधी को मिली थी पुलिस सुरक्षा
अनंत सिंह फिलहाल एके-47 केस में पटना के बेउर जेल में बंद हैं. (अनंत सिंह के समर्थक बंटू सिंह की फोटो)

मोकामा से विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के समर्थक बंटू सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कन्हैया को उस बैठक के बाद गोली मार दी गई थी, जिसमें जेडीयू (JDU) के बड़े नेताओं के आने के बाद भी सभास्थल की कुर्सियां खाली रह गई थीं.

  • Share this:
पटना. वायरल ऑडियो और वीडियो के माध्यम से मोकामा (Mokama MLA) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के समर्थक और विवेका पहलवान (Viveka Pahalwan) के बीच लड़ाई जारी है. एक बार फिर से अनंत सिंह के समर्थकों ने वायरल ऑडियो के माध्यम से पटना पुलिस (Patna Police) और जेडीयू (JDU) के एक सांसद पर गंभीर आरोप लगाया है. अनंत समर्थकों ने आरोप लगाया है कि विधायक के एक समर्थक कन्हैया को प्रताप नामक कुख्यात अपराधी ने गोली मारी थी.

JDU सांसद को थी जानकारी

इससे जुड़ा एक ऑडियो क्लिप जारी करते हुए अनंत सिंह के समर्थक बंटू सिंह ने आरोप लगाया कि ऑडियो में प्रताप खुलेआम कन्हैया को गोली मारने के बाद सीएम की तरह पुलिस सुरक्षा में निकलने और मामले की जानकारी जेडीयू के सांसद को होने का दावा कर रहा है. अनंत समर्थक ने दावा किया है कि उऩके पास औऱ भी ऑडियो है, जिन्‍हें समय आने पर सार्वजनिक किया जाएगा.

जांच की मांग

बंटू सिंह ने कहा कि कन्हैया को उस बैठक के बाद गोली मार दी गई थी, जिसमें जेडीयू के बड़े नेताओं के आने के बाद भी सभास्थल की कुर्सियां खाली रह गई थीं. अनंत सिंह के समर्थक ने बताया कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और वॉयस सैंपल तीन दिनों के दौरान लिया जाना चाहिए. विधायक प्रतिनिधि का दावा है कि इस मामले की जानकारी इलाके की पुलिस को भी थी, लेकिन इसके बावजूद गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस एस्कॉर्ट करते हुए ले गई.

जेल में बंद हैं अनंत सिंह

मालूम हो कि जेल में बंद अनंत सिंह और उनके कट्टर विरोधी विवेका पहलवान के बीच इन दिनों ऑडियो-वीडियो वायरल करने का दौर जारी है. अनंत सिंह फिलहाल एके-47 बरामदगी मामले में पटना के बेउर जेल में बंद हैं और हत्या की धमकी और साजिश से जुड़े एक वायरल ऑडियो में भी उनकी आवाज पाई गई है. इस ऑडियो टेस्ट में पकड़े जाने के बाद अनंत सिंह को पटना पुलिस फिर से रिमांड पर ले सकती है.
Loading...

इनपुट- संजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...