लालू यादव की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस

लालू यादव की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जारी नोटिस किया है.

News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 12:15 PM IST
लालू यादव की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 12:15 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को नोटिस जारी किया है. इससे पहले झारखंड हाईकोर्ट ने 10 जनवरी को लालू की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. सुप्रीम कोर्ट में मुख्‍य न्यायाधीश (CJI) जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ में झारखंड हाईकोर्ट के 10 जनवरी के फैसले को चुनौती देने वाली लालू प्रसाद यादव की याचिकाओं पर सुनवाई कर रही थी. दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने मेडिकल ग्राउंड पर अपनी जमानत मांगी थी.

बताते चलें कि चारा घोटाला के मामलों में लालू प्रसाद यादव सजायाफ्ता हैं. वह झारखंड की राजधानी रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल रांची स्थित रिम्‍स अस्‍पताल उनका इलाज चल रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-  कीर्ति आजाद का दरभंगा से 'पत्ता साफ'! मुकेश सहनी का दावा- दिल्ली या झारखंड से लड़ेंगे चुनाव फॉर्मूले की 'फांस' में महागठबंधन, जानिए किन सीटों को लेकर अटकी है बात 'मांझी के लिए NDA में जगह नहीं, 'वेटिंग लाउंज' नहीं है JDU' JP के 'शत्रु' का पत्ता कटना तय, पटना साहिब सीट से ये लड़ेंगे लोकसभा चुनाव ! एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...