Home /News /bihar /

Surgical Strike 2.0: शहीद संजय सिन्हा के परिजन खुश, 42 के बदले 420 शव चाहिए

Surgical Strike 2.0: शहीद संजय सिन्हा के परिजन खुश, 42 के बदले 420 शव चाहिए

शहीद संजय सिन्हा के परिजन

शहीद संजय सिन्हा के परिजन

भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद देश भर में जश्न का माहौल है. वहीं, पुलवामा में शहीद हुए संजय सिन्हा के परिवार में जश्न का माहौल है.

    पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई के बाद बिहार के पटना में शहीद संजय कुमार सिन्हा के परिजन काफी खुश हैं. परिजनों का कहना है उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है. यह अच्छी बात है कि पुलवामा का बदला लिया गया है. सैन्य बलों को न लगे कि वे अकेले हैं. भारतीय वायुसेना के द्वारा इमरान खान को मैसेज दिया गया है कि पाकिस्तान को अब कोई चांस नहीं दिया जाएगा. भारत की जनता मोदी से उम्मीद लगाए हुए बैठी है कि 42 शहीदों के बदले 420 आतंकियों के शव चाहिए.

    हाल ही में, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में बिहार के दो सपूतों ने भी अपनी शहादत दी थी. पटना के तारेगना निवासी हेड कांस्टेबल संजय कुमार सिन्हा और भागलपुर के कहलगांव निवासी रतन कुमार ठाकुर इनमें शामिल हैं. भागलपुर के शहीद रतन ठाकुर का परिवार मूल रूप से कहलगांव के आमंडंडा थाना के रतनपुर गांव का रहने वाला है.

    बताते चलें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तड़के नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के टेरर कैंप्स को तबाह कर दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के 12 दिन बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है. इस बीच राजस्थान के चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह देश सुरक्षित हाथों में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा.'

    वहीं, भारतीय वायुसेना के इस हमले को लेकर विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा, 'इस हमले में जैश के कई आतंकी, ट्रेनर्स और सीनियर कमांडर मारे गए हैं. इस कैंप को जैश सरगना मसूद अजहर का साला मौलाना यूसुफ अजहर चला रहा था.' वहीं भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने न्यूज18 को बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. उन्होंने साथ ही बताया कि इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों की मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें-

    Surgical Strike 2.0: पीएम ने राष्‍ट्रपति भवन में किया था पहला इशारा, बोले थे- जरूरी काम निपटा रहा था

    Surgical Strike 2.0: नरेंद्र मोदी के मुरीद हुए शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा, लिखी ये बात

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (पटना)

    पटना
    पटना

    Tags: Bihar News, Pulwama, Pulwama attack, Surgical Strike, Surgical strike by indian army in LOC

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर