सुशांत सिंह को न्याय दिलाने साथ आईं निर्भया की वकील, बोलीं- CBI जांच करवाए बिहार सरकार
Patna News in Hindi

सुशांत सिंह को न्याय दिलाने साथ आईं निर्भया की वकील, बोलीं- CBI जांच करवाए बिहार सरकार
प्रसिद्ध वकील सीमा कुशवाहा ने सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग बिहार सरकार से की है.

सीमा कुशवहा (Seema Kushwaha) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जो बातें सामने आ रही हैं उसको हम प्लांट मर्डर भी कह सकते हैं. हालांकि ये बात इन्वेस्टिगेशन के थ्रू ही पता चलेगी.

  • Share this:
 पटना. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या की जांच सीबीआई (CBI) से कराने की मांग की मुहिम में निर्भया के दोषियों को सजा दिलवाने वाली वकील सीमा कुशवाहा  (Seema Kushwaha) भी जुड़ गई हैं. उनका कहना है इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच के लिए पूरे केस को सीबीआई को ट्रांसफर किया जाना चाहिए ताकि इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जाए.  उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके परिवार ने जो रिया चक्रवर्ती और उनके साथ में पांच लोगों के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराई है उसके तहत बिहार की पुलिस मुंबई गई है और इन सभी लोगों को, जिन लोगों के इस एफआआईआर में नाम है उनको अरेस्ट किया जाएगा.

अभी तक जो बात सामने आ रही है इसके अनुसार सीमा कुशवहा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के इस केस को हम प्लांट मर्डर भी कह सकते हैं. हालांकि ये बात इन्वेस्टिगेशन में ही खुलकर सामने आएगी. लेकिन जो एलिवेशन लगाए हैं कि अबेटमेंट ऑफ सुसाइड है तो मुझे लगता है कि जिसने भी उकसाया उनके अगेंस्ट जस्टिस अवश्य ही मिलेगा.

सही तरीके से नहीं हो रही जांच
हालांकि वकील सीमा कुशवाहा ने कहा कि मेरा डाउट यह है कि आखिर जब करीब 45-46 दिन होने के बावजूद भी मुंबई पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की थी. आरोप है कि प्रॉपर तरीके से जांच भी नहीं की जा रही है. मीडिया के थ्रू हमने बहुत सारी पिक्चर्स देखे हैं तो क्या हम उम्मीद कर सकते हैं कि बिहार पुलिस की मुंबई पुलिस पूरी तरीके से सहयोग करेगी. अभी भी यही डिमांड है कि इस केस को अब बिहार पुलिस जो है या बिहार गवर्नमेंट है वह सीबीआई को दे दे.
सीमा कुशवाहा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत थे बहुत अच्छे कलाकार थे. उनकी डेथ हुई है जिसके पीछे  मर्डर की साजिश भी हो सकती है.  मुझे उम्मीद है कि अगर जांच हुई तो ये प्लांट मर्डर है या नहीं ये सामने आएगा. मुझे लगता है कि कि ये सच सामने आना ही चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading