'रिया ने सुशांत को अपने कब्जे में कर रखा था और बैंक अकाउंट भी वही मैनेज करती थी', पिता केके सिंह का आरोप
Patna News in Hindi

'रिया ने सुशांत को अपने कब्जे में कर रखा था और बैंक अकाउंट भी वही मैनेज करती थी', पिता केके सिंह का आरोप
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR, लगाए गंभीर आरोप (फाइल फोटो)

26 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के पिता कृष्ण किशोर सिंह (KK Singh) ने पटना पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए राजीव नगर थाना में ये मामला दर्ज करवाया है.

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती ((Rhea chakravarthi) ) सहित छह लोगों पर नामजद एफआईआर की बातें अब सामने आ गई हैं. इसके तहत पटना के राजीव नगर थाना कांड  संख्या 241/20 के तहत दर्ज एफआईआर (FIR) में रिया पर सुशांत को प्रेम में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाया गया है. IPC के सेक्शन 341, 342, 380, 406, 420, 306  के तहत दर्ज FIR में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरंडा और श्रुति मोदी को नामजद किया गया है. बता दें कि SSP पटना ने राजीव नगर के थानेदार निशांत सिंह को इस केस का इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बनाया है. उनके साथ जांच के लिए मुम्बई रवाना हुई टीम में केस के आईओ के साथ ही इंस्पेक्टर मो. कैसर आलम , रंजन भारती और एक अन्य इंस्पेक्टर शामिल हैं.

बीते रविवार यानी 26 जुलाई को दर्ज हुए एफआईआर में  सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए राजीव नगर थाना में ये मामला दर्ज करवाया है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमली के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. पुलिस के सामने सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं हो रहा था. उम्र अधिक होने की वजह से वो अब भागदौड़ नहीं कर सकते थे. इस कारण उन्होंने पटना पुलिस ने सुशांत के मौत की जांच करने की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से की गई एफआईआर.




पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के पिता ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था सुशांत उसने पूरी तरह से अपने कब्जे में कर रखा था. उसके बैंक अकाउंट को भी वही मैनेज करती थी. पिता के बेहद गंभीर आरोप है कि सुशांत के रुपए भी रिया ने गबन कर रखा है वो उसे पूरे दबाव में रखती थी.


आरोप ये है कि रिया के परिजनों ने साल भर के भीतर सुशांत से साढ़े 14 करोड़ रुपये ऐंठ लिए थे. सारे पैसे ऑनलाइन खातों में ट्रांसफर हुए हैं. सारा रिकॉड पुलिस को सौंपा जा चुका है. इस मामले की जांच के लिए पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई है. बहरहाल पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुंच चुकी है और इस मामले में आगे क्या मोड़ आता है यह देखना दिलचस्प रहेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading