सुशांत सुसाइड केस: नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान, रिया को बताया बॉलीवुड की विषकन्या
Patna News in Hindi

सुशांत सुसाइड केस: नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान, रिया को बताया बॉलीवुड की विषकन्या
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ रही है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput ) की आत्महत्या के मामले में बिहार सरकार के योजना और विकास विभाग के मंत्री महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) न सिर्फ सुपारी किलर है बल्कि वह बॉलीवुड की विषकन्या भी है.

  • Share this:
पटना. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput ) की आत्महत्या के मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है. एक तरफ आत्महत्या की सीबीआई (CBI) जांच को लेकर जबरदस्‍त घमासान मचा हुआ है, तो दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (Krishna Kumar Singh) के बयान और लिखित शिकायत पत्र पर रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है. जबकि इस मामले में बिहार सरकार के योजना और विकास विभाग के मंत्री महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) ने भी सनसनीखेज बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) न सिर्फ सुपारी किलर है बल्कि वह बॉलीवुड की विषकन्या है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की जान ले ली. यही नहीं, हजारी ने आगे कहा कि वह ( रिया) न जाने आगे कितने लोगों की अपनी महत्वकांक्षा को पूरा करने के चक्कर में जान ले लेगी. ऐसी सुपारी किलर पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो.

महेश्वर हजारी का सब्र का बांध टूटा
दरअसल जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके माता-पिता सहित छह लोगों पर अपने बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्‍मेदार बता मामला दर्ज कराया है वैसे ही बिहार के मंत्री महेश्वर हजारी का सब्र का बांध टूट गया. उन्‍होंने न्‍यूज़ 18 से बातचीत में भावुकता भरे लहजे में अपने गुस्से का इजहार करते हुए रिया चक्रवर्ती को सुपारी किलर कह हमला बोल दिया. इसके साथ ही ये आरोप भी लगाया कि रिया चक्रवर्ती को बचाने की कोशिश में बॉलीवुड का एक ख़ास गैंग और मुंबई पुलिस के कुछ लोग लग गए हैं. इन्हीं लोगों के लिए सुपारी किलर का काम रिया चक्रवर्ती करती है और वो निर्दोष कलाकारों को जो बॉलीवुड के गैंग की बात नहीं मानते उनके साथ ऐसी हरकत करती है. सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई मुंबई पुलिस नहीं ला सकती है, इसलिए इसकी सीबीआई से जांच से कराई जाए.

कई नेता कर चुके हैं राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को लेकर मुंबई पुलिस सहित बॉलीवुड के कुछ बड़ी नामचीन हस्तियों पर उंगली उठ रही है. इसी वजह से इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पहल पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज करवा दिया है, जिसकी जांच करने पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई में है. यही नहीं, इस मामले की सीबीआई जांच के लिए जेडीयू, भाजपा, लोजपा और राजद समेत बिहार की तमाम पार्टियों ने एक सुर में मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading