SSR death case: तेजस्वी यादव ने CM नीतीश से पूछे तीन सवाल, बिहार पुलिस को दिखाया 'आईना' !
Patna News in Hindi

SSR death case: तेजस्वी यादव ने CM नीतीश से पूछे तीन सवाल, बिहार पुलिस को दिखाया 'आईना' !
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं.

तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से पूछा कि मुख्यमंत्री अब तक सुशांत सिंह (Sushant singh) के परिजनों से क्यों नहीं मिले?

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) मौत मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने बड़ा बयान दिया है. बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) अबतक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी तो बिहार पुलिस (Bihar Police) की कार्यशैली तो सबको पता है. कहां यहां तो पहले से ही काफी केस पेंडिंग पड़ा रहता है. हमारी मांग है की पूरे मामले की सीबीआई (CBI) जांच हो हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से संवेदना हैं. तेजस्वी ने कहा कि हम चाहते हैं कि परिवार को न्याय मिले. हमने उनके घर जाकर उनके पिता से मुलाक़ात की थी.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से पूछे सवाल

तेजस्वी ने इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार से तीन सवाल पुछे हैं. उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री अब तक सुशांत सिंह के परिजनों से क्यों नहीं मिले? नीतीश कुमार ने इस मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से अब तक क्यों बात नहीं की और क्यों सीबीआई जांच की मांग नहीं की?  इसके अलावा राजगीर में बन रहे फ़िल्मसिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने का फैसला अब तक क्यों नहीं लिया?



कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग
वहीं, कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कहा कि प्रतिभाशाली युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच्चाई क्या है. उसकी हत्या हुई है या आत्महत्या है. उसके पिता जी ने पटना में एफआईआर दर्ज किया है, अब जांच सही तरीके से होगी. बिहार के इस उभरते हुए कलाकार ने अपनी काबिलियत से मुकाम हासिल किया था.

सुशांत सिंह के पिता ने दर्ज करवाई एफआईआर

बता दें कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi) समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. एफआईआर संख्या 241/20 के जांच के क्रम में पटना पुलिस की 4 सदस्यीय टीम फिलहाल मुंबई में है. पटना पुलिस को लीड कर रहे एसएसपी उपेंद्र शर्मा मुंबई पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं. जानकारी मिल रही है कि फिलहाल जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी कई लोगों से पूछताछ की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading