सुशांत मौत मामला: पटना पुलिस ने तैयार की सबूतों की फाइल, रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में देगी वारंट की अर्जी!

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

जांच अधिकारी की मानें तो सुशांत (Sushant Singh) के तीनों बैंक अकाउंट, यूपीआई पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) के लेजर बैलेंस की कॉपी पुलिस टीम ने सत्यापित (वेरीफाई) करा कर सबूत के तौर पर अपने पास रख लिया है.

  • Share this:
पटना. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) मामले में पटना पुलिस (Patna Police) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अलावा कई अन्य लोगों के खिलाफ सुबूतों की मोटी फाइल तैयार की है. इसके आधार पर रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में वारंट की अर्जी दी जा सकती है. जांच अधिकारी की मानें तो सुशांत (Sushant Singh) के तीनों बैंक अकाउंट, यूपीआई पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) के लेजर बैलेंस की कॉपी पुलिस टीम ने सत्यापित (वेरीफाई) करा कर सबूत के तौर पर अपने पास रख लिया है.

लगभग 48 पन्नों में रिया और सुशांत के बीच बैंक अकाउंट से हुई लेन-देन इसका प्रमाण है. इसके अलावा 13 पन्नों में सुशांत और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बीच वाट्सऐप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट है. छह लोगों के रिकॉर्डेड बयान और एक प्रमुख गवाह से फोन पर हुई बातचीत को कागज पर लिखा जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि टीम ने काफी ठोस साक्ष्य (सबूत) इकट्ठा कर लिए हैं.



सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस की टीम में शामिल एक इंस्पेक्टर सुबूतों के साथ पटना वापस लौट सकते हैं. पुलिस हेडक्वार्टर से आदेश मिलने का इंतजार किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो डुमरा अंचल के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को साक्ष्य के साथ पटना भेजा जाएगा. इसका मकसद पटना सिविल कोर्ट से आरोपितों की गिरफ्तारी और पूछताछ के लिए वारंट लेना है.

वारंट लेने के बाद डीआइजी रैंक के अधिकारी को मुंबई भेजने पर विचार किया जा रहा है. इसके लिए अभी तीन नामों पर चर्चा चल रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.