17 साल बाद पिछले साल मुंडन के लिए बिहार आए थे सुशांत सिंह राजपूत, भाई हैं बीजेपी के MLA
Patna News in Hindi

17 साल बाद पिछले साल मुंडन के लिए बिहार आए थे सुशांत सिंह राजपूत, भाई हैं बीजेपी के MLA
अपने परिवार के साथ सुशांत सिंह राजपूत

बिहार के उभरते फिल्मी सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मनोरंज की दुनिया में इंट्री की थी. इसके बाद जब वे बॉलीवुड में पहुंचे तो फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

  • Share this:
पटना. बॉलीवुड के नामचीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की घटना से पूरा देश सन्न है. जैसे उनके फैंस और प्रशंसकों को आत्महत्या की सूचना मिली सभी सन्न रह गए. बॉलीवुड का यह उभरता सितारा मूल रूप से बिहार का ही रहने वाला था और उसका परिवार अभी भी पटना में ही रहता है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता पटना के राजीव नगर इलाके में रहते हैं जहां उनसे संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है.

पटना से हुई थी स्कूलिंग

वो पिछले साल 17 साल के लंबे अंतराल के बाद बिहार आए थे, जिसके बाद खगड़िया जिला स्थित ननिहाल में उनका मुंडन हुआ था. सुशांत सिंह राजपूत का गांव बिहार के पूर्णिया जिले में था जबकि उनका ननिहाल खगड़िया में था. उनकी शिक्षा-दीक्षा पटना से ही हुई थी वह पटना के नामचीन स्कूल के छात्र हुए थे, जिसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए बाहर का रुख किया और फिर बाद में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू बिहार के सुपौल से बीजेपी के विधायक हैं. सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता सोशल मीडिया पर जहां उमड़ पड़ा है वहीं कई फैंस पटना के उनके आवास की ओर भी जा रहे हैं.



इन फिल्मों से मिली थी पहचान
बिहार के इस उभरते फिल्मी सितारे ने टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मनोरंज की दुनिया में इंट्री की थी. इसके बाद जब वे बॉलीवुड में पहुंचे तो फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक के बाद एक दमदार फिल्मों की बदौलत सुशांत सिंह कुछ ही दिनों में फिल्मी दुनिया और दर्शकों के चहेते स्टार बन गए. उन्होंने एमएस धोनी के अलावा काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, केदारनाथ में दमदार अभिनय कर चुके थे और कई फिल्में आने वाली भी थी. कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने सुसाइड की थी. जिसके बाद वह दुखी थे.

ये भी पढ़ें- बिहार के रहने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पूर्णिया और खगड़िया से है कनेक्शन

ये भी पढ़ें- शराब माफिया और पुलिसवाले हो जाएं सावधान, प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे DGP, यहां से होगी शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज