बड़ा खुलासा: बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, मैनेजर को किया था मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों का हाल ही में ऑडिट हुआ है (फाइल फोटो)

Sushant Rajput Case: सुशांत ने 20 मई काे काेटक महेंद्रा बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर काे वाट्सएप कर कहा था कि जो माेबाइल नंबर उनके अकाउंट से लिंक है, उसे चेंज कर दें.

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में सीबीआई, एनसीबी और ईडी की चल रही जांच के बीच साेमवार काे एक और खुलासा हुआ है. इस बार वाट्सएप चैट से सुशांत द्वारा माेबाइल नंबर बदलने काे लेकर नई बात सामने आई है. सुशांत का खाता काेटक महिंद्रा बैंक (बांद्रा) में है. सुशांत ने इस बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेल काे अपने वाट्सएप नंबर से 20 मई 2020 काे वाटसएप किया था कि मेरे खाते से लिंक माेबाइल नंबर बदल दें और मैंने जिस नंबर से वाट्सएप किया है, उसी नंबर काे खाते से लिंक कर दें.

इस हर्ष पटेल ने सुशांत को जवाब दिया था कि इसके लिए एक फार्म भरना हाेगा. फॉर्म भेजने के लिए पटेल ने ई-मेल आईडी मांगी थी. इस पर सुशांत ने अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस दिया था. यही नहीं पटना पुलिस की टीम जब जांच करने के लिए मुंबई गई थी, ताे उन्हाेंनेे भी पटेल से मुलाकात की थी. सूत्राें के अनुसार, पटेल ने यही बात पटना पुलिस काे भी बताया था कि सुशांत ने खाते में नंबर बदलने के लिए वाट्सएप किया था. सूत्राें के अनुसार, पटना पुलिस की टीम ने पटेल का यह बयान रिकाॅर्ड किया है. इस बयान काे पटना पुलिस ने सीबीआीई के हवाले कर दिया है.

रिया का माेबाइल नंबर सुशांत के खाते में लिंक था?
ऐसे में अब कई सवाल उठ रहे हैं. सुशांत ने जिस तरह नंबर बदलने के लिए पटेल काे वाट्सएप किया ताे इससे पता चलता है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं हाेती थी कि उनके खाते से काैन, कितने और कब ट्रांजेक्शन कर रहा है. इसलिए उन्हाेंने पटेल काे नंबर बदलने के लिए कहा हाेगा. कहीं ऐसा ताे नहीं था कि रिया का नंबर सुशांत के खाते में लिंक था और वही उनके खाते काे ऑपरेट कर रही थीं? हालांकि, रिया यह बात कह चुकी हैं कि सुशांत के खाते से मेरे खाते में एक भी रुपए का ट्रांंजेक्शन नहीं हुआ है. सवाल यह भी है कि आखिर रिया क्याें बार-बार यह कह रही हैं कि सुशांत के खाते से मेरा काेई लेना-देना नहीं. ऐसे में सवाल उठता है कि फिर किसका मोबाइल नंबर बैंक खाते से लिंक था, जिसे बदलवाने के लिए सुशांत ने पटेल काे वाट्सएप किया था?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.