सुशांत सिंह केस: मुंबई पुलिस ने पटना से गई टीम को दी अहम जानकारी, रिया चक्रवर्ती से भी हो सकती है पूछताछ
Patna News in Hindi

सुशांत सिंह केस: मुंबई पुलिस ने पटना से गई टीम को दी अहम जानकारी, रिया चक्रवर्ती से भी हो सकती है पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच करने के लिए पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंची है (Photo Credit: instagram/@rhea_chakraborty)

Sushant Singh Rajput Suicide Case: पटना पुलिस से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि संवेदनशील मामला होने के कारण इसमें खासी सतर्कता बरती जा रही है.

  • Share this:
पटना. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना पुलिस ने जांच तेज कर दी है. मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में FIR दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है. इस टीम को पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा लीड कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पटना पुलिस की टीम ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों से संपर्क साधा है और कई अहम जानकारियां हासिल की हैं.

बुधवार को पटना पुलिस के अधिकारी एक बार फिर से मुंबई पुलिस की टीम से मिलेंगे. मुंबई पुलिस की टीम से बिहार के आईजी और अन्य बड़े अधिकारी भी संपर्क में हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई गई पुलिस टीम सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर के अलावा बैंक अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है, जहां सुशांत का खाता है. पटना से मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम फिलहाल पटना में दर्ज केस का प्रभार मुंबई पुलिस को सौंपने के मूड में नहीं है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना से मुंबई गई टीम को वहां की स्थानीय पुलिस भी हर तरह से सहयोग कर रही है.





सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कई लोगों से पूछताछ की जा सकती है. फिलहाल सारी बातें जांच और सबूत के आधार पर टिकी हुई हैं. पटना पुलिस से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि दो राज्यों के अलावा यह देश भर के लिए संवेदनशील मामला है, इसलिए इसमें खासी सतर्कता बरती जा रही है. पटना के एसपी विनय तिवारी ने बताया कि जांच फिलहाल प्रारंभिक चरण में है. FIR में जिन बातों का जिक्र है उन सब पर जांच होगी. रिया चक्रवर्ती के अकाउंट जांचने की जरूरत होगी तो वह भी जांचा जाएगा. पटना एसपी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती से कब पूछताछ होगी ये कहना फिहलाल मुश्किल है.जैसे-जैसे जांच बढ़ेगी दिशा भी बदलेगी.
इनपुट- संजय कुमार/रवि एस नारायण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading