लाइव टीवी

दिल्ली पहुंचे सुशील कुमार मोदी, साधा केजरीवाल सरकार पर निशाना
Patna News in Hindi

Neelkamal | News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 11:55 PM IST
दिल्ली पहुंचे सुशील कुमार मोदी, साधा केजरीवाल सरकार पर निशाना
सुशील मोदी और संजय झा ने संगम विहार विधानसभा सीट की जनता से JDU प्रत्याशी डॉ एससीएल गुप्ता को भारी बहुमत से जिताने का आग्रह किया. (फाइल फोटो)

संगम विहार विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू के प्रत्याशी डॉ एससीएल गुप्ता के लिए हो रहे प्रचार में सुशील मोदी ने कहा कि आज बिहार के गांवों की सड़कें देख लीजिए कैसे चमचमाती हैं. लेकिन संगम विहार की सड़कों का बुरा हाल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 11:55 PM IST
  • Share this:
पटना. दिल्ली विधानसभा चुनावों के चलते एनडीए के चुनाव प्रचार के लिए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और सूबे के जल संसाधन मंत्री संजय झा गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे. इस दौरान सुशील कुमार मोदी ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. संगम विहार विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू के प्रत्याशी डॉ एससीएल गुप्ता के लिए हो रहे प्रचार में सुशील मोदी ने कहा कि आज बिहार के गांवों की सड़कें देख लीजिए कैसे चमचमाती हैं. लेकिन संगम विहार की सड़कों का बुरा हाल है. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में हमारी सरकार आती है तो छह महीने के भीतर संगम विहार को बिहार जैसी ही चमचमाती सड़कें देंगे.

JNU को किया याद
वहीं, दिल्ली जेडीयू के प्रभारी और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने दिल्ली में बिताए दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि जब वह JNU में पढ़ रहे थे उस दौर में लोगों को बिहारी कहलाने में शर्म आती थी. लेकिन जब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA की सरकार बनी तो ब्रांड बिहार मजबूत हुआ. अब कोई भी बिहारी खुद को बिहारी कहलाने से हिचकिचाता नहीं है. बल्कि गर्व से खुद को बिहारी कहता है.

दिल्ली में पूर्ण बहुमत का दावा

सुशील मोदी और संजय झा ने संगम विहार विधानसभा सीट की जनता से JDU प्रत्याशी डॉ एससीएल गुप्ता को भारी बहुमत से जिताने का आग्रह किया. उन्होंने दिल्ली में पूर्ण बहुमत की एनडीए सरकार बनने का दावा भी किया.

ये भी पढ़ेंः बिहार के बजट से पहले 10 समूहों से चर्चा करेंगे सुशील मोदी, लोगों से भी मांगे स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 11:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर