• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • NDA में आएं रघुवंश और मांझी तो होगा स्वागत, मिलेगा सम्मान- सुशील कुमार मोदी

NDA में आएं रघुवंश और मांझी तो होगा स्वागत, मिलेगा सम्मान- सुशील कुमार मोदी

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेताओं की आरजेडी में प्रतिष्ठा नहीं है अगर वह हमारे साथ आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे और उनका सम्मान भी करेंगे.

  • Share this:
    बिहार के सीएम नीतीश कुमार को आरजेडी और हम का महागठबंधन में आने के ऑफर पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा रघुवंश प्रसाद सिंह और जीतन राम मांझी जैसे नेता अगर एनडीए का हिस्सा बनना चाहें तो उनका स्वागत है. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन मजबूत है और डूबती नाव पर कोई भी सवार नहीं होना चाहेगा.

    उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेताओं की आरजेडी में प्रतिष्ठा नहीं है अगर वह हमारे साथ आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे और उनका सम्मान भी करेंगे. वहीं जीतन राम मांझी के बारे में कहा कि अगर वह एनडीए का हिस्सा बनना चाहेंगे तो उनका भी स्वागत है.

    बता दें कि एक दिन पहले ही राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को आरजेडी के साथ आने का खुला ऑफर दिया था. इसके बाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी उनकी इस बात का समर्थन करते हुए कहा था कि अगर नीतीश कुमार  आना चाहें तो इसपर महागठबंधन विचार करेगा.

    ये भी पढ़ें- गिरिराज के ट्वीट पर बोले नीतीश- खबरों में रहने के लिए दिए जाते हैं ऐसे बयान

    जाहिर है जिस तरह से पहले कांग्रेस नीतीश कुमार के एनडीए मंत्रिपरिषद में शामिल नहीं होने के फैसले का समर्थन किया फिर जीतन राम मांझी ने नई दोस्ती की पहल की और रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरजेडी के साथ आने का खुला ऑफर दिया इससे बिहार की सियासत में हलचल बढ़ गई है.

    रघुवंश प्रसाद सिंह के राबड़ी देवी के नीतीश के महागठबंधन में वापसी पर दिए बयान के बाद बिहार में आने वाली राजनीति के संकेत के तौर पर भी समझा जा रहा है. हालांकि, नीतीश कुमार 2020 विधानसभा चुनाव को लेकर क्या फैसला लेंगे यह भविष्य के गर्भ में है.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज