Home /News /bihar /

'मसूद अजहर को पाकिस्तान में घुसकर मारेगी भारत की सेना'

'मसूद अजहर को पाकिस्तान में घुसकर मारेगी भारत की सेना'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि दिल्ली के अंदर अगर कमजोर सरकार होती तो न अभिनंदन आता न मसूद वैश्विक आतंकी माना जाता. जो लोग बार-बार कहते थे कि मोदी विदेश क्यों जाते है उनको जवाब मिल गया होगा.

    बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वो दिन दूर नहीं है जब भारत की सेना भी मसूद को पाकिस्तान में घुस कर मारेगी. पटना में मोदी ने कहा कि जिस तरह से अमेरिका ने लादेन को पाकिस्तान में घुस कर मारा था उसी तरह की कार्रवाई भारत भी करेगा.

    ये भी पढ़ें- मीरा कुमार की आपत्ति खारिज, छेदी पासवान का नामांकन वैध

    मसूद अजहर के मामले में सुशील मोदी ने कहा कि ये पीएम नरेंद्र मोदी की कूटनीति सफलता है जिन्होंने चीन को भी तैयार किया. मोदी ने कहा कि उरी हमले के बाद पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी नजर आई. चीन को छोड़ पूरी दुनिया भारत के साथ थी. इस्लामिक देशों के सम्मेलन में भी पाकिस्तान की धमकी बेकार गई.

    ये भी पढ़ें- नवादा में रफ्तार के कहर ने ली 3 लोगों की जान

    आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है तो उसका कारण नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने पूरे विश्व के साथ अच्छे संबंध बनाए. डिप्टी सीएम ने कहा कि दिल्ली के अंदर अगर कमजोर सरकार होती तो न अभिनंदन आते न मसूद वैश्विक आतंकी माना जाता. जो लोग बार-बार कहते थे कि मोदी विदेश क्यों जाते है उनको जवाब मिल गया होगा. उन्होंने कहा कि पुलवामा के बाद जिस तरह से भारत ने पाकिस्तान को अलग-थलग किया उसके बाद पूरी दुनिया नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी हो गई है.

    अभिनन्दन को भी 48 घंटे के अंदर देश लाया गया. उप-मुख्यमंत्री ने राजद, कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि केंद्र सरकार कमजोर है उनको ये जवाब मिल गया होगा कि दिल्ली में मजबूत सरकार है. मोदी गुरुवार को पटना एयरपोर्ट से चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो रहे थे.

    इनपुट- धर्मेंद्र कुमार

    Tags: Bihar Lok Sabha Elections 2019, Bihar News, Lok Sabha Election 2019, Masood Azhar, Narendra modi, Sushil kumar modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर