होम /न्यूज /बिहार /सुशील मोदी ने JDU को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, मणिपुर के बाद बिहार की बारी

सुशील मोदी ने JDU को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, मणिपुर के बाद बिहार की बारी

सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के आरोपों पर पलटवार किया है (फाइल फोटो)

सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के आरोपों पर पलटवार किया है (फाइल फोटो)

BJP-JDU Dispute: मणिपुर में जेडीयू के पांच विधायकों के बीजेपी में शामिल होने को लेकर नीतीश कुमार और ललन सिंह ने बीजेपी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सुशील मोदी बिहार बीजेपी के वरीय नेता हैं
उन्होंने दावा किया है कि बिहार में जल्द ही सरकार गिर जाएगी
जेडीयू ने मणिपुर की घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है

पटना. मणिपुर में जदयू में हुई बड़ी टूट के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. जदयू और नीतीश कुमार ने बीजेपी पर विधायकों को तोड़ने का बड़ा आरोप लगाया है तो जवाब देने के लिए बीजेपी की तरफ से पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मोर्चा खोल दिया है. सुशील मोदी ने कहा जिस तरह मणिपुर को जदयू मुक्त किया गया है, वैसे ही बिहार की बारी भी जल्द आने वाली है. सुशील मोदी ने यह भी दावा किया की जल्द ही बिहार में राजद-जेडीयू का गठबंधन भी टूटने वाला है.

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी ने जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मणिपुर में जदयू के 6 विधायकों में से 5 विधायक रातों-रात भाजपा में शामिल हो गए, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए. दोनों नेताओं ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का भी आरोप लगाया. जदयू के आरोपों पर जवाब देने के लिए सुशील कुमार मोदी मैदान में उतरे. उन्होंने कहा कि मणिपुर और अरुणाचल JDU नीतीश जी के NDA से गठबंधन तोड़ने के निर्णय से सहमत नहीं थे, इस कारण इन राज्यों के MLA भाजपा में शामिल हो गए.

सुशील मोदी ने कहा कि अभी अनेक राज्यों की जेडीयू की इकाई विद्रोह करने वाली है. क्या नीतीश जी के MLA बिकाऊ हैं ? उनके खरीदने संबंधी बातें और आरोप बेबुनियाद हैं. सुशील मोदी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के बाद अब मणिपुर भी जदयू मुक्त हो गया है. उन्होंने यह भी दावा किया कि मणिपुर के जदयू के 5 विधायक एनडीए में ही रहना चाहते थे इसलिए वह भाजपा में शामिल हो गए और एनडीए में ही रह गए. सुशील मोदी ने यह भी कहा कि बहुत ही जल्द बिहार में जदयू-राजद गठबंधन भी टूटने वाला है. मोदी ने जेडीयू कार्यालय में लगाए गए बैनर पोस्टर पर तंज कसते हुए कहा कि होर्डिंग और पोस्टर लगाने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता है. नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जो सपना देख रही है, वह कभी पूरा नहीं होगा.

Tags: Bihar News, Bihar politics, JDU news, Sushil kumar modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें