होम /न्यूज /बिहार /नीतीश कुमार कच्चे खिलाड़ी नहीं, जब तक कंफर्म नहीं होगा तब तक नहीं छोड़ेंगे गद्दी!

नीतीश कुमार कच्चे खिलाड़ी नहीं, जब तक कंफर्म नहीं होगा तब तक नहीं छोड़ेंगे गद्दी!

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर फिर तंज कसा है.

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर फिर तंज कसा है.

Bihar Politics: सुशील मोदी ने साफ किया कि नीतीश कुमार बीजेपी के दरवाजे पर नाक भी रगड़ लेंगे तो भी बीजेपी ने तय कर लिया ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी का तंज.
नीतीश कुमार पीएम तो तेजस्वी यादव सीएम बनने के इंतजार में बैठे हैं-सुशील मोदी
आठवीं बार पलटना भी चाहें नीतीश कुमार की एनडीए में एंट्री नहीं होगी-सुशील मोदी

पटना. राजद के नेताओं द्वारा तेजस्वी यादव को बिहार में सत्ता की कमान सौंपे जाने को लेकर जदयू और राजद के नेताओं की खूब बयानबाजियां हुईं. हालांकि, तेजस्वी ने स्वयं इस मामले को ठंडा करने की कोशिश की. लेकिन, भाजपा के नेताओं की ओर से लगातार तंज  का क्रम जारी है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान आया है. उन्होंने कहा कि नीतीश को पीएम तो तेजस्वी को सीएम बनने की जल्दी है.

सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि दोनों लोगों (नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव) के मन में है जल्द से जल्द पीएम और सीएम बन जाएं. लेकिन वे ऊपर से दिखा रहे हैं कि जल्दबाजी में नहीं हैं. हमारी कोई आकांक्षा नहीं है. सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मंशा पर सवाल खड़ा किया कि अगर इच्छा नहीं है तो विपक्षी एकता की मुहिम में क्यों लगे हैं ? उनके भीतर तो लड्डू फूट रहे हैं कि जल्दी से जल्दी पीएम बन जाएं.

बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी को मालूम है 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. उनकी जो डील हुई है उसके तहत; इसलिए उनको सीएम बनना है तो यही मौका है. ऐसे में जल्द से जल्द वे सीएम बन जाएंगे. जिस तरह तेजस्वी यादव को जल्दी है ठीक उसी प्रकार नीतीश कुमार चाहेंगे किसी भी तरह से जोड़ तोड़ कर खिचड़ी सरकार के प्रधानमंत्री बन जाएं. हालांकि दोनों नहीं बन पाएंगे ये अलग बात है.

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार कोई कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं. जब तक दिल्ली में कुछ नहीं हो पाएगा, कोई चीज जब तक कंफर्म नहीं हो जाएगी, तब तक बिहार की गद्दी छोड़ने वाले नहीं है. भाजपा नेता ने कहा, नीतीश कुमार को पलटने में 2 मिनट लगता है. जब 7 बार पलट चुके हैं तो आठवीं बार पलटने में क्या समय लगता है? उन्होंने दावा किया कि लालू नीतीश के बीच शह मात का खेल चलने वाला है.

सुशील मोदी ने कहा, लालू यादव चाहेंगे उनके जीते जी बेटा मुख्यमंत्री बन जाए. आने वाले दिन में बिहार में ऊहापोह की स्थिति रहने वाली है. जदयू का भविष्य क्या होगा ? क्या जदयू टूट जाएगा? इस सवाल पर सुशील मोदी ने कहा, उनके नेता (नीतीश कुमार) की वोट दिलवाने की क्षमता कम होती जा रही है. जदयू में भगदड़ मच जाएगी. सुशील मोदी ने कहा कि यह दुर्भाग्य है बिहार का कि राजनीतिक अस्थिरता का माहौल पैदा हो रहा है. इसके लिए दोषी सिर्फ नीतीश कुमार हैं.

हालांकि, नीतीश कुमार के सातवीं बार के बाद फिर आठवीं बार पलटी मारने के दावे पर सवाल किया गया कि फिर से बीजेपी के साथ आ सकते हैं; तो सुशील मोदी ने इस तरह की संभावना से इंकार कर दिया. सुशील मोदी ने साफ किया कि नीतीश कुमार बीजेपी के दरवाजे पर नाक भी रगड़ लेंगे तो भी बीजेपी ने तय कर लिया है कि नीतीश कुमार के साथ भविष्य में किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं होगा. नीतीश कुमार के लिए सारे दरवाजे बंद हो गए हैं.

Tags: Bihar politics, CM Nitish Kumar, Sushil kumar modi, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें