Home /News /bihar /

sushil kumar modi told the reason why nitish kumar makes distance from bjp bramk

सुशील मोदी ने बताये वो तीन कारण जिनकी वजह से BJP से दूर हुए नीतीश कुमार

भाजपा सासंद सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के बीजेपी से दूर होने की वजहें बताई हैं

भाजपा सासंद सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के बीजेपी से दूर होने की वजहें बताई हैं

Bihar Politics: बिहार में भाजपा और JDU का गठबंधन टूट चुका है. नीतीश कुमार से लेकर ललन सिंह ने इस दोस्ती के टूटने के कारण बता दिए हैं लेकिन अब बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने वो तीन कारण बताये हैं जिसकी वजह से JDU भाजपा से अलग हुई है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है इस सरकार में वर्चस्व लालू प्रसाद के परिवार का होगा
मोदी ने कहा कि जेडीयू के लोग फिजुल की बातें और आरोप लगा रहे हैं
सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार उप राष्ट्रपति बनना चाह रहे थे

पटना. बिहार में नीतीश कुमार भाजपा को झटका दे NDA गठबंधन से अलग हो चुके हैं जिसके बाद से ही भाजपा और JDU में एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानों के तीर चल रहे हैं लेकिन JDU के केंद्र बिंदु में हैं भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी जिनके एक बयान ने JDU को ख़ासा नाराज़ कर दिया है. दरअसल सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार उप राष्ट्रपति बनना चाहते थे लेकिन जब उनका ये सपना पूरा नहीं हुआ तब उन्होंने भाजपा से गठबंधन तोड़ दिया.

गठबंधन टूटने की सिर्फ यही एक वजह नहीं थी बल्कि सुशील मोदी ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए वो तीन प्रमुख वजहें बताईं जिसकी वजह से नीतीश कुमार भाजपा से अलग हो गए. सुशील मोदी ने बताया कि तीन कारणों से गठबंधन टूटा है. नीतीश कुमार की महत्वकांक्षा, लालू परिवार की सत्ता की बेचैनी और ललन सिंह का केंद्र में मंत्री नहीं बन पाने की जलन. मोदी ने कहा कि यही वो तीन वजहें थे जिसकी वजह से नीतीश कुमार भाजपा से अलग हो गए. अब जब कोई बहाना नहीं सुझ रहा है और मैंने नीतीश कुमार की महत्वकांक्षा की बात कह दी जिसके बाद JDU परेशान हो गई है. सुशील मोदी ने कहा कि जान बूझकर मुझ पर बयान देकर जेडीयू राजनीति करना चाहती है लेकिन उसका कोई फायदा उन्हें नहीं मिलेगा.

मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में शानदार सफलता मिलेगी. अटल आडवाणी दौर को याद कर JDU जानबूझकर कर भ्रम फैलाना चाहती है लेकिन इसका फ़ायदा उन्हें नहीं मिलने वाला है. हर बात का एक दौर होता है. समय के अनुसार बातें भी बदलती है. ये बातें JDU क्यों कर रही है उनकी मंशा साफ है लेकिन इसका फायदा उन्हें नही मिलने वाला है. मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव डिफैक्टो मुख्यमंत्री हैं. बिहार में उन्हीं की सरकार है. सरकार में अब जो भी होगा वही होगा जो लालू यादव और तेजस्वी यादव चाहेंगे. नीतीश कुमार सिर्फ मूकदर्शक बन कर देखने के सिवा कुछ नही कर पाएंगे.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Nitish kumar

अगली ख़बर