राबड़ी के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, कहा- मेरी संपत्ति अवैध हुई तो लालू परिवार को दे दूंगा दान

सुशील मोदी ने कहा कि राबड़ी देवी बाैखलाई हुई हैं क्योंकि लालू फैमिली में कोई ऐसा व्‍यक्ति नहीं, जिनके नाम पर अवैध या बेनामी संपत्ति नहीं हो.

News18 Bihar
Updated: July 26, 2019, 11:10 AM IST
राबड़ी के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, कहा- मेरी संपत्ति अवैध हुई तो लालू परिवार को दे दूंगा दान
बिहार के डिप्टी सीेएम सुशील मोदी ने कहा कि वे अपनी संपत्ति की जांच करवाने को तैयार हैं.
News18 Bihar
Updated: July 26, 2019, 11:10 AM IST
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के लगाए आरोपों पर पलटवार किया है. मोदी ने कहा कि मैं जांच के लिए तैयार हूं. मेरी एक भी संपत्ति अवैध पाई गई तो उसे लालू परिवार को दान दे दूंगा. उन्होंने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हूं, सिर्फ राबड़ी देवी कोर्ट से इजाजत लेकर आएं.

डिप्टी सीएम ने कहा कि राबड़ी देवी बाैखलाई हुई हैं क्योंकि लालू फैमिली में कोई ऐसा व्‍यक्ति नहीं, जिनके नाम पर अवैध या बेनामी संपत्ति नहीं हो.

'कोर्ट से इजाजत लेकर आएं'
सुशील मोदी ने कहा कि राबड़ी देवी कोर्ट से इजाजत लेकर आएं, तो मैं नार्को टेस्‍ट कराने के लिए तैयार हूं. राबड़ी देवी पारिवारिक लड़ाई-झगड़े के कारण इस तरह का आरोप लगा रही हैं.

'अपनी संपत्ति दान दे दूंगा'
मोदी ने चुनौती देते हुए कहा कि मेरे बेटे के नाम पर कोई मॉल बन रहा है, यदि यह साबित हुआ तो मैं उसे राबड़ी देवी के नाम कर दूंगा.  मेरी संपत्ति अवैध हुई तो मैं अपनी सारी संपत्ति लालू फैमिली को दे दूंगा.

'अवैध निकासी की सजा काट रहे लालू'
Loading...

सुशील मोदी ने कहा कि 12 वर्षो में 1200 करोड़ रुपये की निकासी की गई. लालू यादव इसी कारण आज जेल में हैं. विधान मंडल ने जितने खर्च की अनुमति दी उससे अधिक राशि निकाली गई.  भैंस की सींग में तेल लगाने के लिए 15 लाख रुपये निकाले गए, स्कूटर से सांड की ढुलाई की गई. यही चारा घोटाला है.

दरअसल राबड़ी देवी ने गुरुवार को विधानसभा में आरोप लगाते हुए कहा था कि पिछले 15 वर्षों के दौरान नीतीश कुमार और सुशील मोदी की संपत्ति कई गुना बढ़ी है. उन्होंने दोनों की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी.

(रिपोर्ट- आनंद अमृतराज)

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस: 'एक तरफ साथियों को खोने के दर्द तो दूसरी ओर विजय का आनंद'
3 कुख्यात नक्सली ढेर, एके 47 समेत 7 हथियार बरामद
First published: July 26, 2019, 9:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...