सुशील मोदी ने कहा विरोधियों पर 'सर्जिकल स्ट्राइक', BJP अध्यक्ष बोले - 'सबका साथ-सबका विकास'
Patna News in Hindi

सुशील मोदी ने कहा विरोधियों पर 'सर्जिकल स्ट्राइक', BJP अध्यक्ष बोले - 'सबका साथ-सबका विकास'
सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इसे ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि इसमें सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है. उन्होंने कहा कि PM नरेंद्र मोदी ने साबित किया कि सरकार ने 'सबका साथ- सबका विकास' किया.

  • Share this:
केंद्रीय बजट पेश होने के बाद जहां विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है वहीं राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इसे विपक्ष पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' करार दिया है. उन्होंने कहा कि इस बजट ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया है क्योंकि यह बेहद आमलोगों का यह बजट है.

सुशील मोदी ने बजट को सर्वस्पर्शीय बजट बताते हुए कहा कि इससे देश के आमलोगों को सीधा फायदा पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि इस बजट से मध्यम वर्ग किसानों को बहुत फायदा मिलेगा और बिहार के किसानों को सबसे ज्यादा इसका फायदा पहुंचेगा. डिप्टी सीएम ने इसके लिए  इस बजट के लिए प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं और दावा किया कि इससे 91 फीसदी किसानों को इस बजट का लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें-  बजट पर विपक्ष का हमला, कांग्रेस ने कहा चुनावी तो RJD बोली किसानों और नौजवानों को ठगा गया



वहीं बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इसे ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि इसमें सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है. 12 करोड़ किसान परिवार 6 हजार की सहायता. श्रम योगी योजना से मजदूरों के जीवन को सुरक्षित करने का प्रयास और  आयकर सीमा 2.50 से 5.00 लाख बढ़ाकर लोगों की अपेक्षा- आकांक्षाओं को पूरा किया. उन्होंने कहा कि PM नरेंद्र मोदी ने साबित किया कि सरकार ने 'सबका साथ- सबका विकास' किया.



ये भी पढ़ें-  राहुल गांधी बुलाएंगे तो कांग्रेस की रैली में जरूर जाएंगे: तेजप्रताप यादव

दूसरी ओर प्रदेश के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि यह बजट सभी वर्गों के लिए है. उद्योग मंत्री ने कहा कि अब विरोधियों के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि मोदी की सरकार को जिन आम लोगों ने वोट किया था सरकार उनकी आशाओं पर पूरी तरह से खरी उतरी है. जाहिर है इसका फायदा 2019 के चुनाव में भी होगा.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें -  NH-31 के रास्ते पूर्वोत्तर भारत को जोड़ने वाले कुर्सेला पुल का पिलर धंसा, वाहनों की आवाजाही पर रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading