होम /न्यूज /बिहार /फडणवीस की शपथ के बाद सुशील मोदी का संजय राउत पर तंज, कहा- चाणक्य के ट्वीट का इंतजार

फडणवीस की शपथ के बाद सुशील मोदी का संजय राउत पर तंज, कहा- चाणक्य के ट्वीट का इंतजार

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिहार में एनपीआर लागू करने की तारीख की घोषणा कर दी है. (फाइल फोटो)

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिहार में एनपीआर लागू करने की तारीख की घोषणा कर दी है. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सुशील मोदी ने दी प्रतिक्रिया.

    पटना. महाराष्ट्र (Maharashtra) में देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें शिवसेना के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है.  मोदी ने कहा कि वो देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र की इस नई सरकार पर राउत क्या प्रतिक्रिया देते हैं.




    तमाम अटकलों और कयासों के बीच महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने (BJP) एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया. बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई. साथ ही एनसीपी के अजित पवार  ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.

    महाराष्ट्र को स्थिर सरकार चाहिए, खिचड़ी नहीं
    शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीसने कहा कि हमें सरकार बनाने का जनादेश मिला था लेकिन शिवसेना ने दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन का प्रयास किया. जिसका परिणाम यह निकला कि सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया. महाराष्ट्र की जनता को स्थिर सरकार चाहिए न कि कोई खिचड़ी. शिवसेना से जनादेश का सीधे तौर पर अपमान किया है. इस दौरान उन्होंने अजित पवार का अभार जताया, कहा- मैं अभारी हूं कि वे मेरे साथ आए. अब हम महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार देंगे.

    किसानों के लिए सरकार में आए
    वहीं शपथ लेने के बाद अजीत पवार ने कहा ‌कि हम लोगों की समस्या के लिए साथ आए हैं. हम किसानों की समस्या को खत्म करना चाहते हैं. उनकी भलाई के लिए ही सरकार में आए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों ने जिसे सरकार बनाने के लिए चुना था उन्हीं को सरकार बनानी भी चाहिए.

    ये भी पढ़ें-  

    कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र में स्थिर सरकार की जताई उम्मीद

    महाराष्ट्र महापौर चुनाव: शिवसेना-कांग्रेस-NCP ने किया BJP से बेहतर प्रदर्शन

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें