लाइव टीवी

सेना के शौर्य को चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिरी कांग्रेस: सुशील मोदी

भाषा
Updated: October 21, 2019, 11:47 PM IST
सेना के शौर्य को चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिरी कांग्रेस: सुशील मोदी
सुशील मोदी ने कहा कि अखिलेश प्रसाद सेना के शौर्य का अभिनंदन करने के बजाय इसे चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिर गए हैं.

बिहार के उपमुख्यमंत्री (Bihar Deputy CM) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने पीओके में भारतीय सेना के ऑपरेशन पर प्रदेश के कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद की टिप्पणी की निंदा की.

  • Share this:
पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री (Bihar Deputy CM) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने पीओके में भारतीय सेना के ऑपरेशन पर प्रदेश के कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद की टिप्पणी की निंदा की. उन्होंने कहा कि अखिलेश प्रसाद सेना के शौर्य का अभिनंदन करने के बजाय इसे चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिर गए हैं.

क्या बोले थे कांग्रेसी नेता
गौरतलब है कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीओके में भारतीय सेना के ऑपरेशन के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा था, 'हमें इसकी जानकारी नहीं है पर आम लोग जानकारी दे रहे हैं तो अच्छी बात है. पर इसका उदेश्य क्या है?' उन्होंने साथ ही यह सवाल किया कि इसका उद्देश्य कहीं हरियाणा एवं महाराष्ट्र का चुनाव तो नहीं.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार अखिलेश ने कहा कि जब भी किसी बड़े राज्य में चुनाव होता है मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न बना दिया है. बीजेपी असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति कर रही है.

सुशील मोदी ने किया ट्वीट
अखिलेश की इस टिप्पणी की निंदा करते हुए सुशील ने ट्वीट कर कहा 'बिहार के कांग्रेसी तो सेना के शौर्य का अभिनंदन करने के बजाय इसे चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिर गए. महागठबंधन के लोगों ने साबित किया कि उनके लिए आतंकवाद कोई मुद्दा नहीं है. हमारे लिए चुनाव नहीं, देश पहले है'.

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस कांग्रेस की वजह से जम्मू-कश्मीर धारा 370 की बेड़ियों में 70 साल तक जकड़ा रहा, उस पार्टी ने एक विवादास्पद धारा को बेअसर करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत फैसले का विरोध कर पाकिस्तान की मदद की, अपने शासनकाल मे आतंकवाद के विरुद्ध कभी कठोर कदम नहीं उठाया, बल्कि राजग सरकार के समय हुई हर सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर सेना का अपमान किया. सुशील ने आरोप लगाया कि 20 अक्टूबर को सेना ने फिर जब बड़ी कार्रवाई कर पीओके में आतंकियों के चार कैम्प ध्वस्त किये, तब भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चुप्पी साध ली.
Loading...

ये भी पढ़ें:

पढ़ी लिखी पत्‍नी की पति ने कर दी निर्मम हत्‍या, फिर शव के पास बैठ कर...

बिहार कांग्रेस ने पहले सीएम को याद किया, भारत रत्न देने की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 11:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...