Home /News /bihar /

sushil modi has intervened to bring peace and better co ordination among bjp and jdu nodmk

बिहार में NDA का 'झगड़ा' सुलझाएंगे सुशील मोदी, JDU-BJP के नेताओं को सुनाई खरी-खरी

NDA में बीजेपी और जेडीयू के बीच विवाद बढ़ता देख सुशील कुमार मोदी बीच-बचाव करने के लिए मैदान में उतरे हैं (फाइल फोटो)

NDA में बीजेपी और जेडीयू के बीच विवाद बढ़ता देख सुशील कुमार मोदी बीच-बचाव करने के लिए मैदान में उतरे हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: एनडीए गठबंधन में चल रहे खींचतान के बीच स्थिति सामान्य करने का बीड़ा बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर दोनों पार्टियों (जेडीयू और बीजेपी) के नेताओं को संयम बरतने और घर का विवाद घर में समझाने की नसीहत दी है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में हाल के दिनों में कई मुद्दों पर एनडीए गठबंधन के बीच मनमुटाव सामने आया था. जेडीयू और बीजेपी (JDU And BJP) के बीच विरोधी दल के जैसी कहासुनी हुई थी. अभी भी दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे. एक ओर जहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल (Sanjay Jaiswal) और उनकी टीम है तो वहीं, दूसरी तरफ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) मैदान में हैं. दोनों दलों के बीच विवाद बढ़ता देख बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) बीच-बचाव के लिए मैदान में उतरे हैं.

एनडीए में चल रहे खींचतान के बीच स्थिति सामान्य करने का बीड़ा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर दोनों पार्टियों (जेडीयू और बीजेपी) के नेताओं को संयम बरतने और घर का विवाद घर में समझाने की नसीहत दी है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार में एनडीए घटक दल के राज्यस्तरीय शीर्ष नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद करें. किसी भी मसले पर सार्वजनिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के बजाय मिल बैठकर समाधान निकालें. उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से अग्निपथ योजना, कानून-व्यवस्था, जनसंख्या नियंत्रण, शिक्षा व्यवस्था जैसे मुद्दों पर जेडीयू और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप से राज्य का माहौल खराब हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि आरजेडी-कांग्रेस से लड़ने के बजाय एनडीए के लोग आपस में लड़ रहे हैं.

दरअसल बिहार में अग्निपथ योजना पर जेडीयू के द्वारा पुनर्विचार करने की मांग के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बिहार के उच्च शिक्षा के बहाने जेडीयू पर हमला बोला था. इस पर सुशील मोदी ने कहा कि किसी एक विभाग की सफलता या विफलता के लिए केवल उस विभाग का मंत्री ही जिम्मेवार नहीं होता है, बल्कि पूरी सरकार की जिम्मेवारी होती है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बहुत बेहतर काम कर रही है. ऐसी कोई भी बयानबाजी नहीं होनी चाहिए जिससे आरजेडी-कांग्रेस को मजबूत होने का मौका मिले.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, JDU BJP Alliance, Sushil kumar modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर