तब लालटेन पार्टी ने नाव से बाढ़ सर्वे का सुझाव क्यों नहीं दिया था: सुशील मोदी

उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ का हवाई सर्वे ही किया था,

News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 2:53 PM IST
तब लालटेन पार्टी ने नाव से बाढ़ सर्वे का सुझाव क्यों नहीं दिया था: सुशील मोदी
सुशील मोदी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 2:53 PM IST
बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर आरजेडी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग 15 साल के लंबे शासन में आपदा प्रबंधन की कोई मिसाल नहीं पेश कर पाए, वे बता रहे हैं कि सरकार को क्या करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ का हवाई सर्वे ही किया था, लेकिन तब लालटेन पार्टी ने यह सुझाव क्यों नहीं दिया कि मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से या बैलगाड़ी और नाव का उपयोग कर सर्वेक्षण करना चाहिए?

बता दें कि बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बाढ़ त्रासदी के बीच नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. सोमवार को विधानपरिषद में विरोध के दौरान राबड़ी ने सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि बिहार में तटबंध टूटने से कई लोग बह गए हैं, लेकिन नीतीश कुमार केवल हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं.

राबड़ी ने नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि उनको बाढ़ की स्थिति सड़क मार्ग से जाकर देखना चाहिए. वह सड़क से प्रभावित इलाकों में जाएंगे तभी तो हकीकत का पता चलेगा. उन्‍होंने आरोप लगाया कि बिहार में तटबंधों के नाम पर पैसों की लूट हुई है. तटबंध सिर्फ मिट्टी और बालू से बनाए गए हैं, जबकि हमारे समय मे पिच से तटबंध बनता था.पट
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...