सुशील मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- ढपोरशंख वादे करने वाले युवराज जंगलराज पर भी करें बात

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन के दौरान 1 करोड़ 40 लाख राशनकार्डधारक गरीबों के खाते में 1-1 हजार रुपये डाले. (फाइल फोटो)
उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन के दौरान 1 करोड़ 40 लाख राशनकार्डधारक गरीबों के खाते में 1-1 हजार रुपये डाले. (फाइल फोटो)

Bihar Chunav 2020: सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि लॉकडाउन के समय विभिन्न राज्यों में फंसे 22 लाख मजदूरों को सुरक्षित वापस लाने के लिए राजग सरकार ने 1600 स्पेशल ट्रेन चलायीं, लेकिन किसी से किराया नहीं लिया.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Chunav 2020) के दूसरे चरण के मतदान से पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने शुक्रवार को राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जंगलराज के युवराज अपने माता-पिता के भयावह शासनकाल के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं. लेकिन कम से कम वे यह तो बताएं कि विपक्ष के नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम की हैसियत से चमकी बुखार, बाढ़ और लॉकडाउन (Fever, Flood And Lockdown) के समय वे कितने गरीब परिवारों के साथ खड़े हुए ?

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट के माध्यम से तेजस्वी यादव से छह सवाल पूछे और उन पर डपोरशंखी वादे करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ‘‘ जंगलराज के युवराज यदि अपने माता-पिता के भयावह जंगलराज पर बात नहीं करना चाहते, तो कम से कम यही बता दें कि विधायक, मंत्री और विपक्ष के नेता की हैसियत से वे चमकी बुखार, बाढ़ और लॉकडाउन के समय कितने गरीब परिवारों के साथ खड़े हुए?’’

राजग सरकार ने 1600 स्पेशल ट्रेन चलायीं
भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि लॉकडाउन के समय विभिन्न राज्यों में फंसे 22 लाख मजदूरों को सुरक्षित वापस लाने के लिए राजग सरकार ने 1600 स्पेशल ट्रेन चलायीं, लेकिन किसी से किराया नहीं लिया. सुशील मोदी ने कहा कि उस समय युवराज (तेजस्वी) ने 1000 बसें चलाने का झूठा वादा क्यों किया था और एक मजदूर को भी घर पहुंचाने का खर्च क्यों नहीं उठाया?
गरीबों के खाते में 1-1 हजार रुपए डाले


उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन के दौरान 1 करोड़ 40 लाख राशनकार्डधारक गरीबों के खाते में 1-1 हजार रुपए डाले. राजद नेता पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने पूछा कि जो युवराज आज बड़े-बड़े डपोरशंखी वादे करते घूम रहे हैं, उन्होंने अपनी करोड़ों की सम्पत्ति में से किसी की एक रुपए की भी मदद क्यों नहीं की? बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हमारी सरकार ने 2 करोड़ 38 लाख गरीब महिलाओं के खाते में 15-15 सौ रुपए डाले लेकिन उस समय युवराज किसी गरीब महिला की मदद के लिए क्यों नहीं आए.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज