तेजस्वी यादव के नए घर को शुद्ध करेंगे तेजप्रताप, जानें क्या है वजह...

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 5:46 PM IST
तेजस्वी यादव के नए घर को शुद्ध करेंगे तेजप्रताप, जानें क्या है वजह...
पटना स्थित पोलो रोड पर तेजस्वी यादव के नए सरकारी आवास के गृहप्रवेश में उनके बड़े भाई तेजप्रताप पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

हालांकि तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि वो इस बंगले में नहीं रहेंगे. बल्कि पहले की तरह अपनी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के साथ उनके सरकारी आवास में रहेंगे. इस बंगले का उपयोग वो बैठक के लिए करेंगे.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का पता बदल गया है. मंगलवार को उन्होंने सरकारी आवास में गृह प्रवेश (Home entry) किया. तेजस्वी का यह नया आवास पटना के पोलो रोड (Polo road) पर स्थित है. खास बात यह है कि तेजस्वी के गृह प्रवेश के अवसर पर उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) यादव भी पहुंचे थे. उनका कहना था कि वो घर को शुद्ध करने के लिए पहुंचे हैं.

तेजस्वी इस बंगले का उपयोग बैठक के लिए करेंगे
बता दें कि यह आवास पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi) के नाम से आवंटित था. ऐसे में तेजप्रताप ने कहा कि वो घर को शुद्ध करने के लिए पहुंचे हैं, क्योंकि सुशील मोदी ने बंगले को नरक बना दिया था. हमारे आने से घर शुद्ध हो गया. वहीं, गृहप्रवेश के बाद तेजस्‍वी यादव ने कहा कि वो इस बंगले में नहीं रहेंगे. वो पहले की तरह अपनी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के साथ उनके सरकारी आवास में रहेंगे. इस बंगले का उपयोग वो बैठक के लिए करेंगे.

उसमें अत्यधिक खर्च करने का आरोप लगाया गया था

दैनिक जागरण
 के मुताबिक लालू यादव के लाल तेजस्वी ने कहा कि इससे पहले वो जिस सरकारी आवास में रहते थे, उसमें अत्यधिक खर्च करने का आरोप लगाया गया था. यह आरोप सुशील मोदी ने लगाया था. जबकि सरकार ने बाद में स्पष्ट कहा था कि बंगले पर अत्यधिक खर्च नहीं हुआ है.

तेजस्वी का तंज- मुख्यमंत्री जी, सुशील मोदी से अपराधियों को विनती करवा दीजिए...
बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में तंज करते हुए लिखा है कि पितृपक्ष आ रहा है और अब डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से अपराधियों के सामने विनती कराने का वक्त आ गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष का आरोप- रामलला का प्रकट होना साजिश थी...
मेट्रो के आगे कूदा 22 साल का सुरक्षा गार्ड, DMRC ने किया ये ट्वीट...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...