जब ट्विटर पर सुशील मोदी बन गए मुख्यमंत्री तो आरजेडी ने ली मौज

सोशल मीडिया पर आपकी एक गलती आपके मजाक का कारण बन सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 3:18 PM IST
जब ट्विटर पर सुशील मोदी बन गए मुख्यमंत्री तो आरजेडी ने ली मौज
मोदी ने एक ट्वीट में गलती से खुद को मुख्यमंत्री बता दिया
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 3:18 PM IST
सोशल मीडिया पर आपकी एक गलती आपके मजाक का कारण बन सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ. मोदी ने एक ट्वीट में गलती से खुद को मुख्यमंत्री बता दिया और इस ट्वीट पर राष्ट्रीय जनता दल ने मौज ले ली. वहीं यूजर्स ने भी एक से एक कमेंट किए.

दरअसल, डिप्टी सीएम राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ लू पीड़ितों का हाल जानने के लिए गुरुवार को अस्पताल पहुंचे थे. यहां से आने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, जिसमें खुद के लिए मुख्यमंत्री लिख दिया. सुशील मोदी ने लिखा, 'अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गुरुवार को लू से पीड़ित मरीज का हाल जानते मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी.'



इस ट्वीट के साथ सुशील मोदी ने अपनी और नीतीश कुमार की अस्पताल के अंदर की तस्वीर भी लगाई थी. हालांकि गलती का एहसास होने के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया.



अब उनके इस ट्वीट पर आरजेडी को मजे लेने के मौके मिल गए. आरजेडी के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में लिखा गया, 'मुख्यमंत्री बनने की बड़ी प्रबल इच्छा है सुशील मोदी की! आज दिल की बात जुबान पर आ गई!'

ये भी पढ़ें-
Loading...

बिहार: BJP के नए अध्यक्ष की तलाश, चर्चा में हैं ये नाम

तीन तलाक बिल का संसद में विरोध करेगी JDU

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...