Home /News /bihar /

सुशील मोदी की पीएम से अपील, 50 से बढ़ाकर 60 फीसदी किया जाए आरक्षण

सुशील मोदी की पीएम से अपील, 50 से बढ़ाकर 60 फीसदी किया जाए आरक्षण

File Photo (PTI)

File Photo (PTI)

आरएसएस प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य की तरफ से आरक्षण को लेकर दिए गए बयान के बाद बीजेपी के नेता लगातार डैमेज-कंट्रोल में जुटे हुए हैं.

    आरएसएस प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य की तरफ से आरक्षण को लेकर दिए गए बयान के बाद बीजेपी के नेता लगातार डैमेज-कंट्रोल में जुटे हुए हैं. पटना में बिहार प्रदेश भाजपा कार्यालय में अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की तरफ से आयोजित कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह में बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आरक्षण की सीमा को बढ़ाने की मांग की है.

    सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आरक्षण की सीमा को पचास फीसदी से बढ़ाकर साठ फीसदी करने के लिए देश के सभी राजनीतिक दलों से सहमति बनाने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है.

    इसी कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर यह कहते हुए जुवानी वार किया कि कांग्रेस का विरोध कर मुख्यमंत्री बनने वाले दोनों नेता सिर्फ कुर्सी की लालच में कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं.

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भी आरक्षण का मुद्दा गरमाया है. आरएसएस प्रवक्ता और प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कुछ दिनों पहले जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान आरक्षण पर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा कि आरक्षण का इतने सालों में कोई फायदा नहीं हुआ है. ऐसे में इस पर अब विचार करना चाहिए. सबको अब समान रूप से अधिकार मिलने चाहिए. आरएसएस प्रचार प्रमुख के इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है.

    आपके शहर से (पटना)

    पटना
    पटना

    Tags: RSS, Sushil Modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर