लाइव टीवी

Delhi Assembly Election: सुशील मोदी ने कहा- दस‌ दिनों में बदल गया चुनावी माहौल

Neelkamal | News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 10:34 PM IST
Delhi Assembly Election: सुशील मोदी ने कहा- दस‌ दिनों में बदल गया चुनावी माहौल
चार दिन दिल्ली में प्रचार कर लौटे मोदी ने कहा कि पिछले दस दिनों में दिल्ली का चुनावी माहौल बदल गया है. मीडिया आज से दस दिन पहले तक दिल्ली चुनाव को एकतरफा बता रही थी, अब ऐसा नहीं है. (फाइल फोटो)

सुशील मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के झूठ से उब चुके है. इसके अलावे शाहीन बाग के पिछे खड़े रहकर अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने लोगों को जैसे परेशान और डरा कर रखा है उसका हिसाब दिल्ली की जनता ही करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 10:34 PM IST
  • Share this:
पटना. दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर पिछले कुछ दिनों से बिहार के कई नेता राष्ट्रीय राजधानी में कैंप किए हुए हैं. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी दिल्ली चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. इस दौरान मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के झूठ से उब चुके है. इसके अलावे शाहीन बाग के पिछे खड़े रहकर अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने लोगों को जैसे परेशान और डरा कर रखा है उसका हिसाब दिल्ली की जनता ही करेगी. चार दिन दिल्ली में प्रचार कर लौटे मोदी ने कहा कि पिछले दस दिनों में दिल्ली का चुनावी माहौल बदल गया है. मीडिया आज से दस दिन पहले तक दिल्ली चुनाव को एकतरफा बता रही थी, अब ऐसा नहीं है.

केजरीवाल से नाराज हैं लोग
उन्होंने कहा कि वे जिस भी इलाके में चुनाव प्रचार के लिए गए वहां पर लोग केजरीवाल और उनकी सरकार से नाराज नजर आए. खासकर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों ने अपनी परेशानी को जिस तरह रखा उससे पता चला कि केजरीवाल सरकार ने जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं किया. यही वजह है कि दिल्ली की जनता इस बार भाजपा को मौका देने जा रही है.

केजरीवाल ने किया था बिहारियों का अपमान

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूर्वांचल के लोग अभी भूले नहीं हैं कि केजरीवाल ने कहा था उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग पांच सौ रुपये का टिकट कटा कर दिल्ली आ जाते हैं और यहां से पांच लाख का इलाज करवा कर फिर चले जाते हैं. सुशील कुमार ने कहा कि दिल्ली की 35 फिसदी अबादी पूर्वाचलवासियों की है. इनमें से अधिकतर लोग दिल्ली में रहकर वहीं के लिए काम कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अपमानित किया है.

बच्चों का कसम खाकर कई झूठ बोले
सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बच्चों की कसम खाकर कांग्रेस के साथ न जाने की बात कहने वाले अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ ही सरकार बनाई थी. वहीं अपने बच्चों की कसम खाई थी कि वे सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी और किसी भी सरकारी सुविधा को नहीं लेंगे. लेकिन मुख्यमंत्री बनते ही अरविंद केजरीवाल ने सभी सुविधाएं लीं. सुशील मोदी ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि वे दिल्ली में पन्द्रह लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाएंगे. 2 हजार नए स्कूल बनाने की बात कही थी, एक हजार डीटीसी की बस और लाने की बात कही थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. उनकी कसम की तरह ही उन्होंने दिल्लीवासियों का विश्वास भी तोड़ा.ये भी पढ़ेंः 'दिल्ली को बिहार से बदतर बताने में तनिक भी शर्म नहीं आई नीतीश चाचा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर