Home /News /bihar /

sushil modi said it is possible that bpsc officials could be behind pt paper leak nodmk8

BJP सांसद सुशील मोदी बोले- BPSC के अधिकारी हो सकते हैं PT पेपर लीक मामले में शामिल

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि कहीं ना कहीं BPSC के भीतर का कोई सरकारी अधिकारी इसमें शामिल हो सकता है

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि कहीं ना कहीं BPSC के भीतर का कोई सरकारी अधिकारी इसमें शामिल हो सकता है

BPSC PT Paper Leak: बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा है कि जिस तरह से बीपीएससी का प्रश्न पत्र लीक हुआ है वो बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि यह कहना गलत होगा कि इस मामले में बीपीएससी के अंदर का कोई व्यक्ति शामिल नहीं हो. कहीं ना कहीं बीपीएससी के भीतर का कोई सरकारी अधिकारी इसमें शामिल हो सकता है

अधिक पढ़ें ...

पटना. 67वीं बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन पीटी पेपर लीक (BPSC PT Paper Leak) होने के बाद बीपीएससी की साख पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है. आयोग के द्वारा भले ही परीक्षा रद्द कर दी गई है, लेकिन इसने बीपीएससी को कठघरे में ला खड़ा किया है. बिहार सरकार (Bihar Government) के द्वारा इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा है कि जिस तरह से बीपीएससी का प्रश्न पत्र लीक हुआ है वो बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि यह कहना गलत होगा कि इस मामले में बीपीएससी के अंदर का कोई व्यक्ति शामिल नहीं हो. कहीं ना कहीं बीपीएससी के भीतर का कोई सरकारी अधिकारी इसमें शामिल हो सकता है.

सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जांच के आदेश दे दिए हैं, इसकी जांच जारी है. निश्चित रूप से जो भी लोग इसमें शामिल होंगे उन्हें सजा मिलेगी. साथ ही बिहार लोक सेवा आयोग को भी हिदायत देते हुए सुशील मोदी ने कहा बीपीएससी को भी जरूरत है कि आने वाले दिनों में ज्यादा सतर्क रहे. आयोग पर सवाल खड़े करने के साथ-साथ सरकार का बचाव करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में बीपीएससी ने अपनी साख पहले से जरूर बढ़ाई है क्योंकि लालू राज में इसके तीन-तीन चेयरमैन जेल जा चुके हैं.

BPSC पेपर लीक मामले की आर्थिक अपराध इकाई ने जांच शुरू की

वहीं, बीपीएससी पीटी पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने जांच शुरू कर दी है. सोमवार सुबह से ही बीपीएससी के दफ्तर पहुंचकर कई अधिकारियों से गहन पूछताछ की गई है. इस मामले में ईओयू ने वीर कुंवर सिंह कॉलेज, आरा के मजिस्ट्रेट को भी तलब कर पूछताछ की है. वहीं, कई बीडीओ और अधिकारियों से गहन पूछताछ चल रही है. इस मामले में ईओयू को कई अहम जानकारियां मिली है जिसकी बिनाह पर तफ्तीश के लिए कई जिलों में भी टीम भेजी जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, BPSC exam, Paper Leak, Sushil Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर