नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ेगा NDA - सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के बगल में खड़े होकर सभी कयासों को सिरे से दरकिनार करते हुए कहा कि एनडीए अगला विधानसभा चुनाव भी नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ेगा और शानदार जीत हासिल करेगा.

News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 4:43 PM IST
नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ेगा NDA - सुशील मोदी
सुशील मोदी ने कहा नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
News18 Bihar
Updated: July 22, 2019, 4:43 PM IST
बिहार में बीजेपी-जेडीयू के तल्ख रिश्तों की खबरों के बीच भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए में बिखराव की बात को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में ऐलान किया कि 2020 का चुनाव भाजपा और जदयू मिलकर लड़ेगी और नेतृत्व भी नीतीश कुमार का ही रहेगा.

एकजुट है एनडीए

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के बगल में खड़े होकर सभी कयासों को सिरे से दरकिनार करते हुए कहा कि एनडीए अगला विधानसभा चुनाव भी नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ेगा और शानदार जीत हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि कोई भ्रम में न रहे. एनडीए पूरी तरह से एकजुट है.

'महागठबंधन डूबती नाव'

उन्होंने साफ कहा कि महागठबंधन डूबती नाव है और उस डूबती नैया में कोई सवार नहीं होना चाहेगा. सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के सदन में नही आने पर कहा कि 17 दिन से तेजस्वी सदन में नही आ रहे हैं. सदन को भी पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर क्या बात है. उन्होंने चुनौती दी कि जनता को तय करने दीजिये कि हमारे 15 साल बेहतर हैं कि आरजेडी के.

सिद्दीकी-नीतीश मुलाकात से कयास
बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने दरभंगा दौरे के दौरान RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से उनके आवास पर आधे घंटे अकेले मुलाकात की. इससे कयास लगाए जा रहे थे कि ये बिहार की राजनीति में सियासी हलचल के संकेत हैं. बिहार के राजनीतिक गलियारों में तो ये चर्चा भी जोरों पर है कि आरजेडी के कुछ विधायक टूटेंगे और जेडीयू तथा कांग्रेस मिलकर प्रदेश की राजनीति को नया आकार देने जा रही है.
Loading...

इनपुट- आनंद अमृतराज

ये भी पढ़ें-


बिहार: अंतिम सफर पर निकले रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार




महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, 3 गिरफ्तार

First published: July 22, 2019, 4:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...