अपना शहर चुनें

States

सुशील मोदी का आरोप: CBI से बचने के लिए लालू ने की थी अरूण जेटली से सिफारिश

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपना हित साधने के लिए किसी के भी पैर पर गिर सकते हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव ने अरुण जेटली से कहा था कि आप CBI से मेरी मदद करें तो मैं नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा और उनकी सरकार गिरा दूंगा. मोदी ने कहा कि तब लालू ने जेटली से कहा था कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं लेकिन अरुण जेटली ने लालू की बात सुनने के बाद मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- PHOTO: तेजप्रताप की बर्थडे पार्टी में पहुंची मीसा-राबड़ी, तेजस्वी ने केक के साथ दिया सीक्रेट गिफ्ट

पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपना हित साधने के लिए किसी के भी पैर पर गिर सकते हैं. लालू ने 1974 में जेपी आंदोलन और 1975 में बीजेपी-आरएसएस की मदद ली थी . छपरा से चुनाव में आरएसएस और बीजेपी की मदद ली थी. लालू बीजेपी का समर्थन लेने के लिए पार्टी के दफ्तर आये थे और कैलाशपति मिश्र से सहयोग पत्र लेकर सरकार बनाये थे.



ये भी पढ़ें- पटना में केंद्रीय मंत्री के पीए की पत्नी से लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने चलाई गोली
सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव क्या चीज़ हैं, ये बातें बखूबी पता चलती हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव और प्रेम गुप्ता अरुण जेटली से मिले थे और पैरवी कराने की कोशिश की थी. मोदी ने कहा कि लालू यादव जेल के अंदर से चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं. वो लालू अपना काम निकलने के लिए किसी का भी पैर पकड़ लेते हैं. वो बीजेपी-आरएसएस को गाली देते है और कमेंट करते हैं. मालूम हो कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हमेशा से लालू और उनके परिवार के खिलाफ हमलावार रहे हैं.

इनपुट- नीलकमल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज