'रुदाली गा रही हैं वंशवादी पार्टियां', सुशील मोदी ने 'गांधी' पर कही ये बात
Patna News in Hindi

'रुदाली गा रही हैं वंशवादी पार्टियां', सुशील मोदी ने 'गांधी' पर कही ये बात
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बीजेपी की डिजिटल रैली में विपक्ष पर साधा निशाना.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा (Sonia Gandhi, Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi Vadra) के रूप में आज कांग्रेस का पूरा कुनबा मजदूरों के लिए चिंतित दिखने का नाटक कर रहा है.

  • Share this:
पटना. जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है  वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बयान में भी तीखापन आ रहा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने विपक्ष पर करारा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि विपक्षी पार्टियां आजकल रूदाली गा रही हैं. वहीं, उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा कि गांधी सरनेम वाले शासकों को 60 साल तक भारत माता के आंसू नहीं दिखे. सुशील मोदी ने ट्वीट करके गांधी परिवार पर जमकर हमला किया है.

मजदूरों के लिए चिंता सिर्फ नाटक
सुशील मोदी ने अपने ट्वीट पर कहा है कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ()के रूप में आज कांग्रेस का पूरा कुनबा मजदूरों के लिए चिंतित दिखने का नाटक कर रहा है. बिहार की वंशवादी पार्टी राजद भी मजदूरों के नाम पर राजनीतिक रुदाली गा रही है.

तो यह किसकी गलती थी? 



सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिये पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर भी हमला किया और कहा कि राहुल-प्रियंका के पिता स्वर्गीय राजीव गांधी अगर केंद्र से भेजे गए 1 रुपये में से सिर्फ 15 पैसे गांव और गरीबों तक  पहुंचा पाये, तो यह किसकी गलती थी?  कांग्रेस राज के 60 साल तक भारत माता रोती रही, लेकिन "गांधी" सरनेम वाले शासकों को वे आंसू नहीं दिखे.



राहुल गांधी तोड़ रहे हैं मनोबल 
सुशील मोदी ने ट्वीट मर आगे लिखा है कि दुनिया के अधिकतर देश  लॉकडाउन को कोरोना संक्रमण रोकने का सबसे कारगर उपाय मानते हैं. सबसे पहले इसे लागू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना कर रहे हैं. देश में कांग्रेस शासित पंजाब और राजस्थान ने सबसे पहले  लॉकडाउन का एलान कर प्रधानमंत्री की रणनीति का समर्थन ही किया. दूसरी तरफ राहुल गांधी अगर फरमा रहे हैं कि लॉकडाउन कोई समाधान नहीं, तो वे लाकडाउन का पालन करने वाले करोड़ों लोगों का मनोबल तोड़ना चाहते हैं.

रेलवे ने लगाया पूरा दम
बीजेपी नेता ने कहा कि रेलवे और राज्य सरकार के बीच सहयोग से दूसरे राज्यों में फँसे लाखों मजदूरों को विशेष ट्रेनों के जरिये  सुरक्षित घर पहुंचाने में पूरी ताकत लगा दी गई. 1029 ट्रेनों से अब तक 15 लाख 36 हजार से ज्यादा प्रवासी लौट चुके हैं. अब सबको उनके हुनर के मुताबिक रोजगार देने के रोडमैप पर काम हो रहा है.

ये भी पढ़ें


क्या कोरोना से ऐसे जीतेगा बिहार? मुजफ्फरपुर में सोशल डिस्टेंसिंग बना मजाक, प्रशासन बना मूकदर्शक




बिहार: सीमा विवाद के बीच नेपाल ने भारत आ रहे पानी पर लगाया पहरा! बॉर्डर पर लोगों में भारी आक्रोश

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading