अपना शहर चुनें

States

रूपेश मर्डर केसः कांग्रेस ने नीतीश को घेरा, तो बचाव में आए सुशील मोदी

सुशील मोदी (फाइल फोटो)
सुशील मोदी (फाइल फोटो)

बोले-बिहार में सुशासन का राज है, इसलिए शहाबुद्दीन जैसे नेता सीखचों के पीछे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 10:53 PM IST
  • Share this:
पटना. इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन प्रमुख रूपेश कुमार सिंह के सनसनीखेज हत्याकांड की तफ्तीश के बीच कुछ अहम् पुलिस के हाथ लगे हैं. एक-दो दिनों में हत्या के कारणों का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है. बता दें कि इस हत्याकांड के न्यायिक जांच की मांग और विपक्ष के हमलावर रुख को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विशेष रूप से सजग हैं और लगातार जांच की रिपोर्ट ले रहे हैं.

इंडिगो अधिकारी रूपेश की हत्या को लेकर नीतीश सरकार को घेरते और कानून के राज को कायम करने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने हत्याकांड की न्यायिक जांच की मांग की है.

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा, इस मामले की जांच पटना हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी सामने आए. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में क़ानून-व्यवस्था नाम की चीज़ नहीं है. नीतीश कुमार ने जोड़-तोड़ कर सरकार तो बना ली है, पर उनकी मनःस्थिति और इच्छाशक्ति अब सरकार चलाने की बची नहीं है. यह घटना पुलिस की विफलता का प्रमाण है और सरकार के लिए शर्म की बात है.




अपराधी जहां भी होंगे, खोज निकालेंगेः मोदी
वहीं, भाजपा के सांसद सुशील कुमार मोदी ने रूपेश कुमार की हत्या की घटना को दुःखद और निंदनीय बताया है. साथ ही यह भी दावा किया है कि अपराधी जहां कहीं भी होंगे, खोज लिए जाएंगे. उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

छपरा में रुपेश के परिजनों से मिलने पहुंचे सुशील मोदी ने रूपेश हत्याकांड पर नीतीश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि 15 साल पहले सरकार के संरक्षण में अपराध होता था, लेकिन अब सुशासन की सरकार अपराधियों का सफाया कर रही है, मोहम्मद शहाबुद्दीन जैसे लोग जेल की सलाखों में हैं.
दूसरी ओर रूपेश सिंह हत्याकांड पर जेडीयू नेता व पूर्व मंत्री संजय झा ने कहा कि ब्लाइंड केस है. मुख्यमंत्री खुद संज्ञान ले रहे हैं, जिसने भी यह कांड किया है पकड़ा जाएगा. बीजेपी प्रवक्ता और राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने भी सरकार के पक्ष में यही बातें दोहराई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज