बिहार: सुशील मोदी के भाई का कोरोना संक्रमण से निधन, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के भाई का कोरोना से निधन

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के भाई का कोरोना से निधन

Bihar Corona: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के तीन भाइयों में अशोक कुमार मोदी सबसे छोटे थे. उनके निधन पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी शोक व्यक्त किया है.

  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार का रविवार को कोरोना से निधन हो गया. वो 65 साल के थे. इसबात की जानकारी खुद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके दी है. बीजेपी से राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि मेरे 65 वर्षीय छोटो भाई अशोक कुमार मोदी का दोपहर 02ः45 बजे कोरोना संक्रमण से निधन हो गया. पटना के डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की पर वे नहीं रहे.

बता दें कि सुशील मोदी के तीन भाइयों में अशोक कुमार मोदी सबसे छोटे थे. उनके निधन पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी शोक व्यक्त किया है. वहीं राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में पटना के डॉक्टरों के प्रयास की सराहना की, हालांकि वे उन्हें बचा नहीं सके.

सुशील मोदी के ट्वीट का स्क्रीन शॉट


बता दें कि शनिवार को  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी का 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. उनका निधन पटना के आईजीआईएमएस में हो गया.  हरिनारायण चौधरी वर्ष 2003 में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में समस्तीपुर से स्थानीय निकाय चुनाव के माध्यम से पहली बार विधान परिषद के रूप में चुने गए थे जिसके बाद वर्ष 2015 में भाजपा के उम्मीदवार के रूप में स्थानीय निकाय चुनाव के माध्यम से बिहार विधानसभा में चुनकर गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज