तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण देख रहे जज का ट्रांसफर, सुनवाई पर लग सकता है ब्रेक

राजद नेता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पहले ही इशारा किया था कि वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ सुलह के मूड में नहीं हैं.

News18 Bihar
Updated: January 8, 2019, 11:21 AM IST
तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण देख रहे जज का ट्रांसफर, सुनवाई पर लग सकता है ब्रेक
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: January 8, 2019, 11:21 AM IST
तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक के मामले में मंगलवार को होने वाली सुनवाई पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, इस मामले को देख रहे जज का तबादला हो चुका है और नए जज ने अभी तक पद नहीं संभाला है. ऐसे में आज होने वाली सुनवाई पर संशय बरकरार है. जानकारी के मुताबिक, नए जज के पद संभालने के बाद ही बिहार के इस हाई प्रोफाइल मामले में सुनवाई होगी. मामले की सुनवाई पटना के फैमिली कोर्ट में हो रही है.

तेज-ऐश्वर्या तलाक प्रकरण मामले में कोर्ट ने पिछली सुनवाई में तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी को मंजूर करते हुए सुनवाई की अगली तिथि 8 जनवरी को तय की थी. तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी को फैमिली कोर्ट ने मंंजूर किया था और पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया था.

बता दें, आज कोर्ट में तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है. कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव भी कोर्ट में मौजूद होंगे. साथ ही ऐश्वर्या की भी मौजूदगी के कयास लगाये जा रहे हैं.



पिछली सुनवाई के दौरान बंद कमरे में तेजप्रताप के वकील ने अपना पक्ष रखा था. राजद नेता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पहले ही इशारा किया था कि वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ सुलह के मूड में नहीं हैं. राज्य के पूर्व मंत्री ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त जाहिर की थीं. उन्होंने 16वीं सदी के कवि अब्दुल रहीम खान ए खाना की एक पंक्ति लिखी, 'टूटे से फिर न जुटे, जुड़े गांठ परि जाय.'

यादव ने तीन नवंबर को यहां एक अदालत के सामने तलाक की अर्जी दायर की थी. इससे पहले इस मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि आज तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने इतना जरूर कहा था कि दोनों बच्चे हैं, कोशिश होगी कि सुलह-समझौता हो जाए. आज कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर सभी की नजर है.

इनपुट- क्रांति कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-

पिता मेरे साथ हैं, तलाक लेने का फैसला अब भगवान भी नहीं बदल सकते: तेजप्रताप

रिश्तेदार की शादी में पहुंचे तेजप्रताप यादव, ससुर की मौजूदगी में मां राबड़ी से भी की मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...