लाइव टीवी

पटना के युवक की झारखंड में संदेहास्पद मौत, दोस्तों की तरफ गई शक की सूई
Jamshedpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 5, 2020, 9:48 AM IST
पटना के युवक की झारखंड में संदेहास्पद मौत, दोस्तों की तरफ गई शक की सूई
पटना का रहने वाला कुमार मंगलम जिसकी झारखंड में संदेहास्पद मौत हुई

29 साल का कुमार मंगलम 03 फरवरी को अपने रांची के दोस्तों के साथ पार्टी में गया हुआ था.

  • Share this:
रिपोर्ट- संजय कुमार

पटना. राजधानी पटना (Patna) का एक परिवार रांची (Ranchi) में हुई अपने बेटे की संदेहास्पद मौत से सकेत में है. पटना के बहादुरपुर थाना के अशोक बिहार कॉलोनी निवासी राकेश रंजन सिन्हा का इकलौता बेटा 29 साल का कुमार मंगलम 03 फरवरी को अपने रांची के दोस्तों के साथ पार्टी में गया हुआ था. दोस्तों मे मुख्य रुप से आकाश कुमार, निकेत कुमार नेता, सौरव कुमार शामिल थे.

दोस्तों ने मंगेतर को दी मौत की सूचना

जमशेदपुर के एक होटल spky & spain में सभी ठहरे थे. इसके बाद मंगलवार की अहले सुबह 7 बजे उसके दोस्त आकाश कुमार ने फोन पर उसकी मंगेतर को मौत की सूचना दी. वैसे उसके पिता को आकाश ने पहले कुमार मंगलम के तबियत ख़राब होने और थोड़ी देर बाद मौत हो जाने की भी खबर दी. बेटे की मौत की खबर मिलते ही कुमार मंगलम के पिता ने उसके होने वाले ससुराल पक्ष को तत्काल जमशेदपुर पहुंचने और सच्चाई की जानकारी लेने को कहा.

इसी साल हुई थी सगाई

कुमार मंगलम की सगाई इसी साल 21अप्रैल 2019 को हुई थी. जमशेदपुर पहुंचने के बाद ससुराल वालों ने उसका शव मार्चरी में रखा पाया. बाद में पोस्टमार्टम करवाकर ससुराल वाले शव के साथ पटना के लिए रवाना हो गये.

रांची के दोस्तों पर संदेहमंगलम के पिता राकेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मंगलम उनका इकलौता बेटा था. रांची में रहने वाले आकाश कुमार, निकेत कुमार, सौरभ कुमार के साथ शादी में शामिल होने के लिए ही वो जमशेदपुर गया था. सौरभ ड्राइवर है और सीतामढ़ी जिले का रहने वाला है. मंगलम अपने साथियों के साथ वहां स्काइ एंड स्पेन नामक होटल में ठहरा था. पिता ने बताया कि मेडिकल जांच में जहर देने की पुष्टि हुई है. ऐसे में संदेह है कि उसके दोस्तों ने जानबूझ कर जहर देकर मौत के घाट उतार दिया है. मृतक की 21 अप्रैल 2019 को सगाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- पटना की सड़कों पर पोस्टर वार जारी,JDU ने जिन्न के बहाने लालू यादव पर बोला हमला

ये भी पढ़ें- ...जब अधिकारियों के सामने ही चूक गया बिहार पुलिस के DGP का निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर