vidhan sabha election 2017

आठ साल की बच्ची से स्वीपर ने की छेड़खानी, स्कूल बंद कराने पहुंचे सांसद


Updated: December 7, 2017, 11:19 AM IST
आठ साल की बच्ची से स्वीपर ने की छेड़खानी, स्कूल बंद कराने पहुंचे सांसद
पटना का स्कूल

Updated: December 7, 2017, 11:19 AM IST
राजधानी पटना में बुधवार को एक आठ साल की स्कूली छात्रा से छेड़खानी की गई. मामला पटना से सटे दानापुर स्थित हॉली क्रास स्‍कूल का है.

स्कूल के स्‍वीपर ने ही आठ साल की बच्‍ची के साथ छेड़खानी और गंदी हरकतें की. पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा. बच्ची के परिजनों के साथ-साथ मुहल्ले के लोगों ने स्कूल का घेराव किया. इस दौरान स्कूल प्रबंधक और गार्ड ने परिजनों पर पिस्टल तान कर उन्हें धमकाने का प्रयास किया.

वारदात के दूसरे दिन भी स्कूल प्रबंधन के खिलाफ लोगों का गुस्सा कायम रहा. स्कूल बंद कराने के उद्देश्य से आक्रोशित लोग जा पहुंचे. मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव भी मौके पर पहुंचे और स्कूल को बंद कराने की मांग की. मामले की नजाकत को भांपते हुए दूसरे दिन भी पुलिस दल मौके पर मौजूद रही.

स्‍कूल प्रशासन के रवैये के खिलाफ आम लोगों में काफी आक्रोश है. परिजनों के मुताबिक स्कूल में तीसरी बार ये घटना हुई है. सगुना मोड़ स्थित प्राइवेट स्‍कूल में हुई घटना के बाद जब वो स्‍कूल प्रशासन से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे तो स्‍कूल प्रशासन ने कार्रवाई करने के बदले परिजनों पर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया. उन्‍हें हथियार दिखाकर धमकाया.

स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए बुधवार की देर शाम ही दानापुर की बीजेपी विधायक आशा देवी भी मौके पर पहुंचीं थीं. उन्होंने शुरू में तो आरोपियों को काट देने की बात कही लेकिन बाद में अपने बयान से मुकर गईं. महिला विधाक ने कहा कि यह एक जघन्‍य अपराध .

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर