तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामला: क्या लालू परिवार ने खड़े कर दिए हाथ!
Patna News in Hindi

22 नवंबर को जब तेजप्रताप ने ‘टूटे पर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाय’ वाला ट्वीट किया तो इस बात को और भी बल मिला कि अब समझौते की गुंजाइश नहीं है.

  • Share this:
क्या तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के बीच सुलह की संभावनाएं खत्म हो गई हैं! ये सवाल इसलिए कि तेजप्रताप तलाक मामले पर एक सवाल के जवाब में मंगलवार को तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि कोर्ट का मामला है और कोर्ट को इसे सुलझाने दीजिए. तेजस्वी ने जिस तल्खी से ये जवाब दिए हैं उससे ये जाहिर हो रहा है कि तेजप्रताप यादव अपनी जिद पर अब भी अड़े हैं. तेजस्वी ने यह भी कहा कि दोनों ही बालिग हैं और उन्हें ये पता है कि क्या उचित है और क्या अनुचित. ऐसे में ये माना जा रहा है कि लालू परिवार ने भी अब इस मामले पर हाथ खड़े कर दिए हैं.

दरअसल कार्तिक पूर्णिमा के बाद तेजप्रताप के पटना लौटने और तलाक की अर्जी वापस लिए जाने की खबरें महज कयास निकलीं. इसके साथ ही 22 नवंबर को जब तेजप्रताप ने ‘टूटे पर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाय’ वाला ट्वीट किया तो इस बात को और भी बल मिला कि अब समझौते की गुंजाइश नहीं है. अब तेजस्वी यादव के ताजा बयान से भी यह साबित हो रहा है कि तेजप्रताप नहीं मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक पर बोले तेजस्वी, कोर्ट का मामला है, उसपर छोड़ दीजिए



इससे पहले 16 नवंबर को जब ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने राबड़ी देवी से मुलाकात की और वह अपने समधिन के यहां से रोते हुए निकलीं, तब भी साफ हो गया था कि अब बात पूरी तरह से बिगड़ चुकी है. हालांकि इसके बाद राबड़ी देवी ने 22 नवंबर को तेजप्रताप से दिल्ली में मुलाकात भी की थी. लेकिन तब भी यही बात सामने आई थी कि तेजप्रताप नहीं मान रहे हैं. तेजस्वी यादव ने भी भरपूर कोशिश की और दिल्ली में कई दिनों तक डेरा डाले रहे. माना जा रहा है कि बावजूद इसके अपने बड़े भाई को अपने स्टैंड से पीछे हटा पाने में वे कामयाब नहीं हो पाए.
ये भी पढ़ें- आखिर तेजप्रताप के साथ तलाक पर चुप क्यों है ऐश्वर्या राय का परिवार!

इससे पहले चार नवंबर को जब लालू परिवार के बेहद करीबी पूर्व सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी कहा था कि पत्नी से अलग होकर क्या नरेन्द्र मोदी पीएम नहीं बने? इस बात से भी जाहिर हुआ था कि तेजप्रताप इस मसले पर वापस नहीं लौटने वाले हैं.

बहरहाल तेजप्रताप-ऐश्वर्या राय तलाक मामले की सुनवाई आज होनी है. अब ये मामला आने वाले समय में क्या रुख लेगा यह देखना दिलचस्प रहेगा.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का फैसला- सीबीआई को ट्रांसफर किए जाएंगे मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के सभी 17 केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज