महागठबंधन में गांठ! राहुल गांधी पर बोलने से पहले सोचें RJD नेता, राजद नहीं है कांग्रेस- तारिक अनवर

राहुल गांधी, शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)
राहुल गांधी, शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) बहुत सीनियर लीडर हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ऊपर टिप्पणी करने से पहले उन्हें सोचना चाहिए. वहीं, JDU ने कहा है कि कांग्रेस और राजद में सबकुछ सही नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
पटना. विपक्ष के एकजुट रहने के दावे के बीच बिहार में महागठबंधन (Mahagathbandhan) में गांठ पड़ती नजर आ रही है. ऐसा अलायंस के दो बड़े घटक राजद और कांग्रेस (Congress) के बीच एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजियों से हो रहा है. दरअसल, राजद नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने कांग्रेस की टॉप लीडरशिप पर निशाना साधा है. शिवानंद ने कहा कि चुनाव के वक्त राहुल गांधी पिकनिक मना रहे थे. अब उनके इसी बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है और कहा है कि कांग्रेस, राजद नहीं है. वहीं, इस प्रकरण पर जेडीयू  (JDU) नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने कहा है कि कांग्रेस और राजद में सब कुछ सही नहीं है. राहुल गांधी को एक गंभीर नेता के तौर पर आना चाहिए. जबकि राजद ने आधिकारिक रूप से इस शिवानंद तिवारी के बयान से पल्ला झाड़ लिया है.

कांग्रेस का राजद पर पलटवार
कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि शिवानंद तिवारी बहुत सीनियर लीडर हैं. राहुल गांधी के ऊपर टिप्पणी करने से पहले उन्हें सोचना चाहिए. कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है, जब-जब मौका मिला है उनका समर्थन किया है. कांग्रेस, राजद नहीं है क्योंकि राजद एक क्षेत्रीय पार्टी है और उसके नेता बिहार तक ही सीमित हैं. राहुल गांधी ने कहा था कि जब भी जरूरत होगी वह बिहार आएंगे और उन्होंने ऐसा किया. वह राजद के नेताओं की तरह काम नहीं कर सकते.





शिवानंद तिवारी ने दिखाया था आईना!

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज