Home /News /bihar /

teacher amarkant kumar accused of badly thrashing 5 year old child arrested by patna police nodmk8

पटना का 'जल्लाद' टीचर गिरफ्तार, 5 साल के मासूम बच्चे को पीट-पीट कर किया था बेहोश

पुलिस ने आरोपी शिक्षक अमरकांत कुमार को बुधवार को नालंदा स्थित उसके चाचा के घर से गिरफ्तार किया (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

पुलिस ने आरोपी शिक्षक अमरकांत कुमार को बुधवार को नालंदा स्थित उसके चाचा के घर से गिरफ्तार किया (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

Bihar News: जल्लाद शिक्षक अमरकांत कुमार के द्वारा पांच वर्षीय छात्र की बुरी तरह पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस ने स्वत संज्ञान लिया था. पुलिस केस दर्ज होने के बाद आरोपी नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में अपने चाचा मनोज कुमार के घर में छिप गया था, जहां से बुधवार को पटना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधान पटना (Patna) में पांच साल के मासूम छात्र को बर्बरता से पीटने वाले शिक्षक अमरकांत कुमार उर्फ कृष्णा उर्फ छोटू सर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जल्लाद शिक्षक के द्वारा छात्र की बुरी तरह पिटाई करने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पटना पुलिस ने इसका स्वत संज्ञान लिया था. राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग और राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के निर्देश के बाद पुलिस ने प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर कार्रवाई की है. केस दर्ज होने के बाद आरोपी अमरकांत कुमार नालंदा जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में अपने चाचा मनोज कुमार के घर में छिप गया था, जहां से बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. अमरकांत पर आईपीसी (IPC) के अलावा जस्टिस जुविनाइल एक्ट की धारा के तहत भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बुधवार को पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कार्रवाई की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी अमरकांत मूल रूप से जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मंडई गांव का रहने वाला है. वो धनरुआ थाना क्षेत्र में बीर ओइयारा महादेव स्थान के समीप जया पब्लिक स्कूल का संचालन करता है. वो इस विद्यालय का प्राचार्य है. इसमें ही वो कोचिंग सेंटर भी चलाता है. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल के सभी कंप्यूटर, फर्नीचर और सभी कागजात जब्त कर लिए हैं.

बता दें कि दरअसल चार दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अमरकांत एक छोटे से बच्चे दिलखुश की निर्दयता से पिटाई करते हुए दिख रहा है. उसने मासूम छात्र  को पीटते-पीटते डंडा तोड़ दिया था. इसके बाद भी वो नहीं रुका और लात-घूंसों से पिटाई करने लगा. लगातार पिटाई से बच्चा बेहोश हो गया था. उसके पूरे शरीर खास कर सीने, पीठ और रीढ़ में गंभीर चोटें आईं थी. जख्मी छात्र को पटना मेडिकल कालेज अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया. हालत में सुधार होने पर मंगलवार को बच्चे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

पुलिस वायरल वीडियो की जांच करते हुए बरबीघा गांव पहुंची और पीड़ित बच्चे के पिता टूटू कुमार से संपर्क किया. इसके बाद पिता ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar Teacher, Patna Police, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर