Home /News /bihar /

मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था टीचर, तभी मौके पर पहुंच गई मां

मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था टीचर, तभी मौके पर पहुंच गई मां

आरोपी टीचर तीन साल से बच्ची को ट्यूशन पढ़ा रहा था. उस दिन बच्ची घर में अकेली थी. इसका फायदा उठाकर टीचर ने मासूम से रेप करने की कोशिश करने लगा. लेकिन मौके पर मां पहुंच गई. इसके बाद..

    बिहार के पटना जिले से गुरु और शिष्या के रिश्ते को तार तार करने वाली एक खबर सामने आई है. शिक्षक ने अपनी ही शिष्या से दुष्कर्म का प्रयास किया है. घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. आरोपी टीचर को रंगे हाथ पकड़ने के बाद लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला बिहटा थाना का है. दरसअल, बिहटा स्थित एक गांव में उसी गांव का अमित कुमार पीड़ित मासूम को ट्यूश पढ़ाता था. शनिवार शाम को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसने पांच वर्षीय छात्रा से अश्लील हरकतें करने लगा. लेकिन पीड़ित छात्रा की मां ने मौके पर ही रेप की कोशिश करते हुए देख लिया.

    इसके बाद उसने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी और तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी शिक्षक दो तीन वर्षों से उसके घर मे ट्यूशन पढ़ाने आ रहा है. साथ में और बच्चे भी पढ़ते थे लेकिन शनिवार को पीड़िता को छोड़कर और कोई छात्र पढ़ने नहीं आया था. उसका लाभ उठा कर आरोपी शिक्षक ने जबरन उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा.

    मां ने बताया कि हमें देखते ही वह भागने का प्रयास करने लगा. लेकिन उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और उसकी पिटाई भी की गई. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फ़िलहाल, मामले में बिहटा थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि दुष्कर्म के प्रयास का मामला है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और एफ़आईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल करवाने की तैयारी की जा रही है.

    रिपोर्ट- आदित्य आनंद

    महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला


    बिहार में हुई अनोखी शादी, पुलिस वाले बने बराती, राहगीरों ने गाया मंगल गीत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS, Police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर