SSR death case: रिया चक्रवर्ती से पूछताछ मामले में फंंस गया पेच! पटना पुलिस की अधूरी तैयारी पर उठे सवाल
Patna News in Hindi

SSR death case: रिया चक्रवर्ती से पूछताछ मामले में फंंस गया पेच! पटना पुलिस की अधूरी तैयारी पर उठे सवाल
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच के लिए पटना पुलिस मुंबई गई है.

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि मुंबई और पटना पुलिस के बीच इस केस की जांच व रिया चक्रवर्ती ( Rhea chakravarthi ) समेत सभी आरोपियों से पूछताछ को लेकर तालमेल नहीं है.

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत मामले में पटना पुलिस की टीम मुंबई तो चली गई, लेकिन अब तक वो केस में आरोपी बनाई गई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi ) से पूछताछ नहीं कर पाई है. दरअसल वहां मामला फंस गया है. पटना पुलिस की टीम के सामने टेक्निकल तौर पर अब कई तरह की परेशानियां सामने आ रही हैं. आधिकारिक से सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सबसे बड़ी दिक्कत पटना पुलिस की टीम में किसी महिला अधिकारी का नहीं होना है. जो चार सदस्यीय टीम यहां से गई थी  उनमें सिर्फ पुरुष पुलिस अफसर शामिल हैं. वहीं दूसरा पेंच यह फंसा है कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए मुंबई की पुलिस ने कोर्ट से जारी किए गए ऑर्डर की कॉपी मांगी है जो पटना से गई पुलिस टीम के पास नहीं है.

सीधे डीसीपी के ऑफिस पहुंच गई टीम
आधिकारिक सूत्रों की मानें तो वहां पहुंचने से पहले पटना पुलिस की टीम ने मुंबई की पुलिस से कोई कॉन्टैक्ट नहीं किया था. मुंबई पहुंचने के बाद टीम सीधे अंधेरी के डीसीपी अकबर पठान के ऑफिस पहुंच गई थी. मिलने के बाद ही डीसीपी को बताया गया कि रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमिली के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज हुई है. हालांकि अब तक मुंबई और पटना पुलिस के बीच इस केस की जांच व रिया चक्रवर्ती समेत सभी आरोपियों से पूछताछ को लेकर सही तरीके से तालमेल नहीं बन पाई है.

जारी है सबूत जुटाने की कोशिश
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार भले ही आरोपियों से पूछताछ करने में पटना पुलिस की टीम को दिक्कतें हो रही हों, लेकिन सुशांत के पिता ने जो आरोप लगाए हैं उसके तहत सबूत जुटाने की पूरी कोशिश की जा रही है. 15 करोड़ रुपए के ट्रांजेक्शन की डिटेल्स भी हासिल करने की कोशिश में पुलिस टीम लगी हुई है.



जांच और सबूत जुटाने गई है टीम
इस पूरे मामले पर पटना पुलिस के एक अधिकारी से बात की गई. अधिकारी के अनुसार उनकी टीम अभी किसी को गिरफ्तार करने के लिए नहीं गई. मुंबई गई टीम रिया और बाकी आरोपियों से पूछताछ करने सक्षम है. इसके लिए किसी महिला अफसर या कोर्ट के ऑर्डर की जरूरत नहीं है.

मुंबई पुलिस ने उठाए सवाल
पटना में एफआईआर दर्ज कराए जाने की जानकारी मिलने के बाद से मुंबई पुलिस सुशांत की फैमिली पर कई सवाल उठा रही है. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुलाया, पर वो नहीं आईं. 10 दिन पहले भी उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था. पिता से बार बार पूछा गया था, लेकिन उन्होंने ने भी कुछ नहीं बताया. चचेरे भाई व विधायक नीरज सिंह बबलू भी मुंबई में रहे,  लेकिन उन्होंने ने भी कुछ नहीं कहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading