अपना शहर चुनें

States

तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी में बारातियों को परोसे जाएंगे ये खास व्यंजन!

File Photo
File Photo

पटना में हर तरफ शादी की तैयारियां जोरों पर 10 सर्कुलर से लेकर 5 सर्कुलर रोड तक शहनाई और रश्में निभाई जा रही हैं. ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा देवी अपनी बेटी की सुखद कामना कर रही हैं.

  • Share this:
बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने में शादी की धूम है. लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी है. इसके लिए हर तरफ तैयारियां जोरों पर हैं. राबड़ी आवास से लेकर ऐश्वर्या के घर तक शहनाई और रश्मों-रिवाज चल रहे हैं. हर तरफ खुशियां है. इसके बीच बारातियों के लिए लजीज व्यंजन परोसने की भी तैयारी है.

वैटनरी ग्राउंड पर इस शादी में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने बारातियों के लिए खास इंतजाम रखा है. जयमाला के दौरान ही बारातियों को खाना खिलाया जाएगा. कानपुर के मशहूर कैटरर भाटिया ग्रुप को लजीज व्यंजन परोसने की जिम्मेदारी दी गई है.
मनोज भाटिया ने बताया कि बारातियों के लिए चार शहरों का व्यंजन परोसा जाएगा. जिसमें सबसे खास लालू प्रसाद का लिट्टी-चोखा, कानपुर की इमरती, आगरा का पराठा और अमृतसर के कुल्चे शामिल हैं.


10 सर्कुलर रोड से तेजप्रताप अपनी बारात लेकर पहले एयरपोर्ट के नजदीक वैटनरी ग्राउंड जाएंगे, जहां तेजप्रताप-ऐश्वर्या एक-दूसरे को वरमाला पहनाएंगे. राबड़ी आवास से वेटनरी ग्राउंड का फासला तकरीबन 2 किमी का है. वेटनरी ग्राउंड में जयमाला के दौरान देश भर के विशिष्ट अतिथियों के लिए एक अलग व्यवस्था है. बारातियों और अतिथियों के बीच तेजप्रताप-ऐश्वर्या सीधे 5 सर्कुलर रोड यानि ऐश्वर्या के घर चले जाएंगे. जहां शादी की सारी रश्में होंगी. इस विवाह स्थल पर लालू प्रसाद और चंद्रिका राय का ही परिवार शामिल होगा.



पंडित के अनुसार, तेजप्रताप की शादी का शुभ मुहूर्त रात के 11 बजे से सुबह के 3 बजे का है. शादी के अगले दिन रविवार होने के कारण ऐश्वर्या की विदाई सूर्योदय से पहले यानि सुबह 5 बजे ही कर दी जाएगी.

पटना में हर तरफ शादी की तैयारियां जोरों पर 10 सर्कुलर से लेकर 5 सर्कुलर रोड तक शहनाई और रश्में निभाई जा रही हैं. ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा देवी अपनी बेटी की सुखद कामना कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- मिस कर दी आपने तेजप्रताप की सगाई तो यहां देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें

VIDEO: तेजप्रताप की शादी से पहले डांस फ्लोर पर थिरका 'लालू परिवार'

पटना: 50 हजार रुपये की सुपारी देकर मां ने करवा दी बेटे की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज