Home /News /bihar /

Bihar: तेज प्रताप ने पिता लालू यादव के साथ मोबाइल में देखा वीडियो, की JP आंदोलन पर चर्चा

Bihar: तेज प्रताप ने पिता लालू यादव के साथ मोबाइल में देखा वीडियो, की JP आंदोलन पर चर्चा

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के लंबे समय बाद बिहार लौटने पर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप अक्सर उनके आसपास रह रहे हैं

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के लंबे समय बाद बिहार लौटने पर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप अक्सर उनके आसपास रह रहे हैं

Bihar News: तेज प्रताप यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने पिता लालू यादव के साथ बैठकर मोबाइल पर वीडियो देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो संपूर्ण क्रांति के दौर का है. वीडियो देखते हुए लालू यादव तेज प्रताप को अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बता रहे थे कि किस तरह से उन्होंने संपूर्ण क्रांति में अपनी भूमिका निभाई थी

अधिक पढ़ें ...

    पटना. पिछले कुछ समय से अपने परिवार से रूठे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की नाराजगी और शिकायत अपने पिता लालू यादव (Lalu Yadav) से हुई बातचीत के बाद दूर हो गई है. तेज प्रताप पिछले दो दिन से लालू यादव के आसपास रह रहे हैं. उनसे बातचीत कर रहे हैं, उनके साथ वीडियो भी देख रहे हैं. बुधवार को तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने पिता लालू यादव के साथ बैठकर मोबाइल पर वीडियो देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो संपूर्ण क्रांति के दौर का है. वीडियो देखते हुए लालू यादव तेज प्रताप को अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बता रहे थे कि किस तरह से उन्होंने संपूर्ण क्रांति में अपनी भूमिका निभाई थी.

    तेज प्रताप ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आज पिताजी के साथ उनके संघर्षों के दिन जे.पी आंदोलन पर चर्चा हुई जिसमें पिताजी ने बताया किस प्रकार उन्होंने किसानों, छात्रों की आवाज को बुलंद करने का काम किया था. पिताजी ने बताया यहां आजादी मिलती नहीं, छीनी जाती है. अंग्रेजों से हो, पूंजीपतियों से हो या फिर देश की जुल्मी सरकार से हो.’

    पिता लालू यादव से लंबी बातचीत के बाद तेज प्रताप की दूर हुई शिकायत

    दरअसल दो दिन पहले आरजेडी से जुड़े सूत्रों के हवाले से यह खबर आई थी कि लालू यादव ने राबड़ी आवास के स्टाफ और परिवार के लोगों से तेज प्रताप के मुद्दे पर अलग-अलग बात की थी. इसके बाद लालू यादव ने तेज प्रताप को बुलाया और उनके साथ लगभग डेढ़ घंटे तक बैठ कर बातचीत की. सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप ने पिता के सामने अपनी व्यथा और दिल की भड़ास निकाल दी थी. उन्होंने कहा कि आपके जाने के बाद मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. न पार्टी से संबंधित बातों को बताया जाता है और ना ही घर में होने वाले किसी भी कार्यक्रम की जानकारी दी जाती है.

    सूत्रों के मुताबिक आरजेडी अध्यक्ष ने तेज प्रताप की बातों को काफी ध्यान से सुना और इसके बाद जिसने उनके साथ गड़बड़ी की है, उनको एक-एक कर बुलाकर फटकार लगाई थी.

    Tags: Bihar politics, Lalu Yadav, PATNA NEWS, Tej Pratap Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर