Home /News /bihar /

तेज प्रताप यादव धरने पर बैठे, कहा- जब तक जगदानंद सिंह को RJD से निकालेंगे नहीं, तब तक पार्टी से मतलब नहीं

तेज प्रताप यादव धरने पर बैठे, कहा- जब तक जगदानंद सिंह को RJD से निकालेंगे नहीं, तब तक पार्टी से मतलब नहीं

तेज प्रताप अपने समर्थकों के साथ आवास के बाहर धरने पर बैठ गये हैं.

तेज प्रताप अपने समर्थकों के साथ आवास के बाहर धरने पर बैठ गये हैं.

Tej Pratap Yadav Sits on Dharna: तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर आरोप लगाया कि पटना एयरपोर्ट पर उन्हें जगदानंद सिंह ने धकेला है. छात्र युवा राजद के गुंडों के द्वारा भी धकेला गया. जगदानंद सिंह आरएसएस का आदमी है और हम एक बहुत बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. पिता लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब तक जगदानंद सिंह को पार्टी से नहीं निकालेंगे, तब तक हमें राजद से कोई मतलब नहीं है. तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर आरोप लगाया कि पटना एयरपोर्ट पर उन्हें जगदानंद सिंह ने धकेला है. छात्र युवा राजद के गुंडों के द्वारा भी धकेला गया. जगदानंद सिंह आरएसएस का आदमी है और हम एक बहुत बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं.

    जानकारी ये आ रही है एयरपोर्ट वाली घटना के बाद तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गये हैं. सूचना ये भी है कि पिता लालू प्रसाद यादव उनसे मिलने पहुंचने वाले हैं. तेजप्रताप के धरना पर बैठने की खबर के बाद लालू उनके मिलने जाने को तैयार हुए हैं. और तेज प्रताप को फोन कर कहा है कि वे उनके आवास पर जाएंगे. हालांकि अभी भी तेजप्रताप अपने आवास के बाहर मौजूद हैं और समर्थक के साथ धरना दे रहे हैं.

    बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव करीब 3 साल के बाद रविवार शाम को पटना पहुंचे हैं. लालू प्रसाद यादव के स्वागत में सैंकड़ों समर्थक पटना एयरपोर्ट और राबड़ी आवस पहुंचे. लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारती भी साथ थे. वहीं इस दौरान समर्थकों की भीड़ के बीच लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी घेरा बनाकर लालू की सुरक्षा में लगे थे.

    Tags: Jagdanand Singh, Lalu Yadav, Tej Pratap Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर