होम /न्यूज /बिहार /

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की हाईकोर्ट में हुई काउंसलिंग, पूछा गया- साथ रहना है, या नहीं?

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की हाईकोर्ट में हुई काउंसलिंग, पूछा गया- साथ रहना है, या नहीं?

शादी के कुछ महीने बाद ही तेज प्रताप यादव ने अचानक कोर्ट में तलाक की अर्जी देकर हलचल मचा दिया था (फाइल फोटो)

शादी के कुछ महीने बाद ही तेज प्रताप यादव ने अचानक कोर्ट में तलाक की अर्जी देकर हलचल मचा दिया था (फाइल फोटो)

Bihar News: मंगलवार को पटना हाईकोर्ट में बंद कमरे में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की काउंसलिंग हुई. लगभग 45 मिनट तक चली काउंसलिंग में पूछा गया कि क्या दोनों साथ रहना चाहते हैं, या नहीं. जस्टिस आशुतोष कुमार और जितेंद्र कुमार की कोर्ट में हुई काउंसलिंग के बाद दोनों के परिवारवाले अपनी-अपनी गाड़ियों से बाहर निकले. अगली काउंसलिंग कब होगी, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है

अधिक पढ़ें ...

पटना. लालू यादव के बड़े बेटे व आरजेडी के विधायक तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Tej Pratap Yadav-Aishwarya Rai Marriage) के विवाद मामले में पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) में मंगलवार को बंद कमरे में काउंसलिंग हुई. लगभग 45 मिनट तक चली काउंसलिंग में पूछा गया कि क्या दोनों साथ रहना चाहते हैं, या नहीं. जस्टिस आशुतोष कुमार और जितेंद्र कुमार की कोर्ट में हुई काउंसलिंग के बाद दोनों के परिवारवाले अपनी-अपनी गाड़ियों से बाहर निकले. अगली काउंसलिंग कब होगी, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है. ऐश्वर्या के साथ उनके पिता चंद्रिका राय हाईकोर्ट पहुंचे थे. वहीं, तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) के साथ उनकी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) मौजूद थीं.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इससे पहले बिहार विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने पहुचीं थीं. यहां से वो तेज प्रताप के साथ हाईकोर्ट पहुंचीं. तेज प्रताप के वकील शिवनंदन भारती ने बताया कि अदालत दोनों लोगों के बीच समझौते की संभावनाओं को देख रही है. कोर्ट यह भी प्रयास कर रहा है कि दोनों के बीच समझौता हो जाए इसके लिए दोनों की राय ली गई है. इससे पहले ऐश्वर्या राय ने गुजारा भत्ता को लेकर भी गुहार लगाई थी.

12 मई, 2018 में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की काफी धूमधाम से शादी हुई थी. इसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष के साथ-साथ हजारों लोग शामिल हुए थे (फाइल फोटो)

धूमधाम से हुई शादी के बाद अचानक आई थी तलाक की ख़बर
बता दें कि 12 मई, 2018 में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की पटना में काफी धूमधाम से शादी हुई थी. इस शादी में सत्ता पक्ष और विपक्ष के साथ-साथ हजारों लोग शामिल हुए थे. लेकिन शादी हुए कुछ ही महीने बीते थे कि तेज प्रताप यादव ने अचानक कोर्ट में तलाक की अर्जी देकर हलचल मचा दी थी.

तेज प्रताप की अर्जी के बाद राबड़ी आवास से लेकर चंद्रिका राय के घर तक की कई तस्वीरें मीडिया में सामने आई थीं जिसमें ऐश्वर्या के राबड़ी आवास से रोते हुए निकलने की तस्वीर खासी सुर्खियों में रही थी. ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और तेज प्रताप पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने दहेज के मामले का भी जिक्र किया था. फिलहाल तलाक को लेकर दोनों पक्ष अदालत में पहुंचे हैं.

Tags: Aishwarya rai, Bihar News in hindi, Patna high court, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर