Home /News /bihar /

तेज प्रताप यादव ने 'कुख्यात' की पत्नी को बनाया अपना विधायक प्रतिनिधि, भाजपा बोली- डराना चाहते हैं!

तेज प्रताप यादव ने 'कुख्यात' की पत्नी को बनाया अपना विधायक प्रतिनिधि, भाजपा बोली- डराना चाहते हैं!

तेज प्रताप यादव ने अशोक यादव की पत्नी विभा देवी को विधायक प्रतिनिधि बनाया.

तेज प्रताप यादव ने अशोक यादव की पत्नी विभा देवी को विधायक प्रतिनिधि बनाया.

Tej Pratap Yadav News: तेज प्रताप यादव की विधायक प्रतिनिधि विभा देवी के पति व समस्तीपुर में आरजेडी नेता अशोक यादव जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं. अशोक यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, अवैध हथियार और विस्फोटक सामान के खरीद जैसे गंभीर आरोप हैं. सिर्फ यही नहीं केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने भी 2018 में अशोक यादव की करोड़ों की संपति जब्त करने का फैसला लिया था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने कुख्यात अपराधी अशोक यादव के पत्नी विभा देवी को अपना विधायक प्रतिनिधि चुना है. विभा देवी को विधायक प्रतिनिधि चुने जाने के बाद विपक्ष सवाल खड़ रहा है. दरअसल, तेज प्रताप यादव समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और समस्तीपुर में अशोक यादव का खौफ पहले भी देखा जाता रहा है. सबसे खास बात यह है कि तेज प्रताप ने अशोक यादव की पत्नी विभा देवी को अपना विधायक प्रतिनिधि सुनने की जानकारी खुद ट्विटर पर दी और फोटो भी शेयर की. तेज प्रताप यादव ने पोस्ट में लिखा, “हसनपुर के आरजेडी नेता विभा देवी को विधायक प्रतिनिधि का नियुक्ति पत्र दिया है इसके लिए बहुत-बहुत बधाई. आशा करता हूं कि आशा देवी अपने कर्तव्यों का पालन पूरी निष्ठा से करेंगी”

बता दें कि तेज प्रताप यादव की विधायक प्रतिनिधि विभा देवी के पति व समस्तीपुर में आरजेडी नेता अशोक यादव जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं. अशोक यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, अवैध हथियार और विस्फोटक सामान के खरीद जैसे गंभीर आरोप हैं. सिर्फ यही नहीं केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने भी 2018 में अशोक यादव की करोड़ों की संपति जब्त करने का फैसला लिया था. हालांकि, उस समय अशोक यादव की पत्नी विभा देवी ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि ईडी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है और मामले में कोई संलिप्तता नहीं.

बीजेपी ने तेजप्रताप पर खड़ा किया सवाल
तेजप्रातप द्वारा कुख्यात अशोक यादव की पत्नी विभा देवी को विधायक प्रतिनिधि चुनने पर बीजेपी प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने सवाल खड़ा किया है. प्रेमरंजन पटेल में कहा है कि आरजेडी की शुरू से अपराधियों को संरक्षण देने का काम करती रही है, इसी कड़ी में अब तेजप्रातप भी पुरानी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं. तेजप्रताप ने अशोक यादव की पत्नी को विधायक प्रतिनिधी बनाकर लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं. अब लोग अशोक यादव जैसे अपराधियो से डरने वाले नहीं.

आरजेडी ने बीजेपी को दिया जवाब
तेज प्रताप यादव द्वारा विभा देवी को विधायक प्रतिनिधि बनाए जाने के बाद बीजेपी के उठाए सवालों पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी महिलाओ का सम्मान करना नहीं जानती. तेजप्रताप ने एक महिला को अपना प्रतिनिधि चुना है, यह सम्मान की बात है. बीजेपी बताए की विभा देवी पर कोई आरोप है क्या?

Tags: RJD, Samastipur news, Tej Pratap Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर