तेज प्रताप यादव का नीतीश कुमार पर करारा हमला, बोले- बिहार में सब अमंगले-अमंगल है
Patna News in Hindi

तेज प्रताप यादव का नीतीश कुमार पर करारा हमला, बोले- बिहार में सब अमंगले-अमंगल है
तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर करारा हमला करते हुए कहा है कि बिहार में सब अमंगले-अमंगल है. चीन से चलकर कोरोना वायरस (Corona Virus) बिहार पहुंच गया है, लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का कोई अता-पता नहीं है.

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर करारा हमला करते हुए कहा है कि 'बिहार में सब अमंगले-अमंगल है'. चीन से चलकर 'कोरोना वायरस' (Corona Virus) बिहार पहुंच गया है, लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का कोई अता-पता नहीं है.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) में छिड़ी रार पर तंज कसा है. तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर करारा हमला करते हुए कहा है कि 'बिहार में सब अमंगले-अमंगल है'.

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर बुधवार को उन्होंने कहा कि, चीन से चलकर 'कोरोना वायरस' बिहार पहुंच गया है, लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का कोई अता-पता ही नहीं है. शायद मंत्री जी, पेट की मरोड़ से जूझ रहे हैं ..! बिहार को भगवान ही बचाए. बाकी सब अमंगले-अमंगल है.

चीन से चलकर "कोरोना वायरस" बिहार पहूँच गया लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का कोई अता-पता नहीं, शायद पेट की मड़ोड़ से जुझ रहे हैं मंत्री जी..!



बिहार को भगवान ही बचाए। बाकी सब अमंगले-अमंगल है।।



जेडीयू नेता ने प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस बताया
इसस पहले जेडीयू नेता अजय आलोक ने बुधवार को प्रशांत किशोर पर करारा हमला किया था. उन्होंने प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस बताया है. इसी बात को आधार बनाकर तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है. अजय आलोक यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रशांत किशोर सत्ता के कॉरपोरेट दलाल हैं. ऐसे निर्लज्ज नेता को नीतीश कुमार ने इज्जत दी. एहसान फरामोश हैं PK. ऐसे लोगों को पार्टी कोई तवज्जो नहीं देती है. उन्होंने मांग की है कि PK को पार्टी से निकाला जाए.

आलोक ने पूछा, राजनीतिक विश्वसनीयता कहां हैं आपकी?
आप कहां जाओगे? राजनीतिक विश्वसनीयता कहां हैं आपकी?इससे पहले अजय आलोक ने मंगलवार को भी ट्वीट कर प्रशांत किशोर पर हमला बोला था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अरे नीतीश कुमार का fall देखने का सपना देखते-देखते लालू जी होटवार जेल पहुंच गए भई , आप कहां जाओगे ? राजनीतिक विश्वसनीयता कहां है आपकी ? Congress, AAP, SS, TMC,DMK ? कोई तो बताओ ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा, वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए.'

ये भी पढ़ें - 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज