अपना शहर चुनें

States

बैनर पर अपना नाम और फोटो नहीं देख भड़के तेज प्रताप, कार्यकर्ताओं से की धक्का-मुक्की

फाइल फोटो
फाइल फोटो

दानापुर में राजद कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां बैनर लगाया हुआ था लेकिन इस बैनर में न तो तेजप्रताप यादव का नाम था और न ही फोटो.

  • Share this:
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. अपनी बहन मीसा भारती की चुनावी कमान संभाल रहे तेजप्रताप रविवार को प्रचार के लिए दानापुर पहुंचे. इस दौरान वो पार्टी के कार्यालय की तस्वीर देख अपना आपा खो बैठे और स्थानीय नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

ये भी पढ़ें- पांचवे चरण के चुनाव में बिहार की इन सीटों पर कल होगी वोटिंग

दानापुर में राजद कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां बैनर लगाया हुआ था लेकिन इस बैनर में न तो तेजप्रताप यादव का नाम था और न ही फोटो. अपने ही कार्यक्रम के बैनर में नाम और फ़ोटो नहीं होने पर तेजप्रताप बिदक गए और उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया. इस दौरान तेजप्रताप ने कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ धक्का मुक्की की. जिस वक्त ये घटना हो रही थी उस वक्त तेजप्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी थी मौजूद थीं.



ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर में नहीं मिली तेजप्रताप को जगह
दरअसल तेजप्रताप यादव को रविवार को चुनाव प्रचार के लिए अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज जाना था, लेकिन ऐसा हो न सका. इसके बाद तेजप्रताप यादव ने न्यूज 18 से फोन पर बात कर इसकी जानकारी दी. तेजप्रताप ने न्यूज 18 से कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि तेजस्वी के साथ मैं चुनाव प्रचार करूं. इसी कारण पार्टी के ही कुछ लोगों ने मुझे हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया. अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेजप्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लोट गए.

इनपुट- अमरजीत शर्मा

ये भी पढ़ें-

एयरपोर्ट से बैरंग लौटे तेजप्रताप, तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर में नहीं मिल सकी जगह

तेजप्रताप यादव बोले- मैं बिहार का दूसरा लालू यादव हूं

तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज